News Nation Logo
Banner

मृत महिला का डॉक्टरों ने किया इलाज, नसबंदी ऑपरेशन के दौरान हो गई थी मौत

महिला की मौत बुढ़ार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान ही हो गई थी.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 27 Feb 2020, 09:54:15 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Bhopal:

मध्य प्रदेश में शहडोल के जिला अस्पताल में एक मृत महिला को आईसीयू में भर्ती कर इलाज करने का मामला सामने आया है. महिला की मौत बुढ़ार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान ही हो गई थी. इसके बाद भी डॉक्टरों ने स्वजनों को गुमराह करते हुए अपनी लापरवाही छिपाने के लिए उसे पहले जिला अस्पताल शहडोल के लिए रेफर किया इसके बाद उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया.

डॉक्टरों की लापरवाही यही खत्म नहीं हुई, मृत महिला को आईसीयू में भर्ती करने के बाद उसका इलाज भी शुरू कर दिया गया. स्वजनों को दिखाने के लिए आईसीयू में बॉटल चढ़ाई और डॉक्टर, नर्स समेत अन्य ने उसे अटेंड भी किया. इसके थोड़ी देर बाद स्वजनों को बुलाकर उसके मौत की जानकारी दे दी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : अपने ही सीएम की मुश्किलें बढ़ा रहे मंत्री सज्जन सिंह, कही ये बड़ी बात

इस घटना के बाद स्वजनों मे जमकर आक्रोश है. यह पूरा घटनाक्रम बुधवार का है. अमलाई निवासी 32 वर्षीय महिला गुड़िया सिंह पति अरविंद सिंह नसबंदी ऑपरेशन कराने के लिए पहुंची थी. जिला अस्पताल में रात 9 बजे महिला को आईसीयू में ही रखा गया था.

डॉक्टर ने कर दिया था मृत घोषित:

जिला अस्पताल की ओपीडी में तैनात डॉक्टर डॉ. सौरभ सिंह ने शाम 7 बजे महिला को चेककर मृत घोषित कर दिया. इसकी तहरीर भी जिला अस्पताल की पुलिस चौकी को भेज दी. जिसमें स्पष्ट लिखा है कि महिला को मृत अवस्था में ही जिला अस्पताल लाया गया. जिला अस्पताल प्रबंधन स्वजनों को देर रात तक गुमराह करता रहा. स्वजनों ने जमकर हंगामा किया. रात 9 बजे तक मृत महिला को आईसीयू में ही भर्ती करके रखा गया था. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published : 27 Feb 2020, 09:54:15 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sterilization Mp
×