News Nation Logo

जल्लाद डॉक्टर ने ऑफिसर बीवी को दी भयानक मौत, मामला जान कांप जाएगी रूह

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Jan 2021, 03:33:40 PM
जल्लाद डॉक्टर ने ऑफिसर बीवी को दी भयानक मौत

जल्लाद डॉक्टर ने ऑफिसर बीवी को दी भयानक मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हत्या (Murder) का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ग्वालियर के दर्पण कॉलोनी (Darpan Colony) में एक डॉक्टर Doctor) ने पहले तो अपनी पत्नी (Wife) को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंच गया. डॉक्टर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जब जांच-पड़ताल शुरू की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

ये भी पढ़ें- यूपी के पूर्व विधायक ने राम मंदिर के लिए दिया 11111111 रुपये का चंदा, देखें List

पुलिस की तफ्तीश में मालूम चला कि डॉक्टर की गायब पत्नी की हत्या हो चुकी है और उसका हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद उसका पति है. पेशे से वेटरनरी डॉक्टर संजय सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था. डॉक्टर की पत्नी सूर्या सिंह कोई साधारण महिला नहीं बल्कि सहायक लेखाधिकारी थी.

ये भी पढ़ें- अयोध्या: इस दिन शुरू होगा धन्नीपुर मस्जिद का निर्माण, जानें क्या होगी खासियत

डॉक्टर ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को 24 घंटे तक बर्फ से ढक कर रखा. इसके साथ ही वह शव पर रूम फ्रेशनर भी छिड़क रहा था, ताकि शव से बदबू न आए. इसके बाद वह अपनी पत्नी के शव को कलेक्ट्रेट रोड पर लेकर पहुंचा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

First Published : 18 Jan 2021, 03:33:40 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.