logo-image

विधायकों की खरीद-फरोख्त पर दिग्विजय सिंह बोले- बीजेपी के मंसूबे पूरे नहीं होंगे

बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने ही अंतर्कलह से ग्रसित है.

Updated on: 05 Mar 2020, 12:44 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर फिर से हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी की विधायकों के खरीद-फरोख्त के मंसूबे पूरे नहीं हुए. कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी पर कांग्रेस, बसपा और सपा के कुल 10 विधायकों की खरीद-फरोख्त की साजिश का आरेाप लगाया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी-शाह जी, महात्मा गांधी जी के अनुयायी मार्टिन लूथर किंग जैसे लोगों से कुछ सीखो.

यह भी पढ़ें: भोपाल रवाना होने से पहले दिग्विजय सिंह ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं

6 विधायकों के भोपाल वापस लौटने के साथ ही चार और विधायकों की वापसी की संभावनाओं के बीच पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'मध्य प्रदेश में भाजपा की हॉर्स ट्रेडिंग खुल कर सामने आ गई है, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए. सभी विधायकों को आभार. बीजेपी में इस हॉर्स ट्रेडिंग के लिए शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग और भूपेंद्र सिंह जिम्मेदार हैं. मोदी-शाह जी कालाधन आप की पार्टी में ही है, आप विदेशों में कहां ढूंढते हो.'

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की राजनीति में फिर आया भूचाल, गुरुग्राम के होटल में पहुंचे 8 विधायक

दरअसल, कांग्रेस पिछले कुछ दिनों से आरोप लगा रही है कि कमलनाथ सरकार को गिराने के प्रयास के तहत उसके कुछ विधायकों को बीजेपी द्वारा पैसे का लालच देकर अपने पाले में लेने की कोशिश चल रही है और कुछ विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में रखा गया है. हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने ही अंतर्कलह से ग्रसित है.

यह भी पढ़ें: