News Nation Logo

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने ट्विटर पर दी नसीहत, कही ये बात

उनकी टिप्पणी में जिस 'दुष्ट' शब्द का उपयोग किया गया है, ये कौन हैं, यह गूढ़ रहस्य है. इसे लेकर लक्ष्मण सिंह ने चुप्पी साध ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 19 May 2020, 01:05:13 PM
Digvijay Singh

Digvijay Singh (Photo Credit: News state)

Bhopal:

अक्सर अपनी तीखी व्यंग्यात्मक टिप्पणी के लिए चर्चा में रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपने बड़े भाई और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से कहा है कि आपको राजनीति की चकाचौंध में कहीं खो दिया था, इसलिए आप लौट आइए. दुष्ट आपको निचोड़ते जाएंगे. उनकी टिप्पणी में जिस 'दुष्ट' शब्द का उपयोग किया गया है, ये कौन हैं, यह गूढ़ रहस्य है. इसे लेकर लक्ष्मण सिंह ने चुप्पी साध ली है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : जानें राजधानी भोपाल में किन-किन इलाकों को कंटेंटमेंट किया गया घोषित

दिग्विजय सिंह ने रविवार को आंध्र प्रदेश की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें 1200 किलोमीटर के सफर पर पैदल निकला एक पिता अपनी दो बेटियों के साथ दिखाई दे रहा है. दिग्विजय सिंह ने इसके साथ 'बेटी बचाओ' को टैग किया तो जबरदस्त प्रतिक्रियाएं सामने आई. इनमें से एक प्रतिक्रिया उनके भाई लक्ष्मण सिंह की थी, जिसमें उनकी अपने भाई के प्रति वेदना दिखाई दी. लक्ष्मण सिंह ने दिग्विजय सिंह से कहा कि आप मजदूरों की समस्याओं की तरफ फिर आ रहे हैं. यह सुनकर अच्छा लगा. हमने आपको राजनीति की चकाचौंध में कहीं खो दिया था. लौट आइए, जहां से हमने राजनीति शुरू की थी. नहीं तो दुष्ट आपको निचोड़ते जाएंगे.

बतादें लक्ष्मण सिंह अपनी व्यंगात्क बातों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. जहां लक्ष्मण सिंह का भाई प्रेम ट्विटर पर दिखा तो उससे पहले लक्ष्मण सिंह अपनी राजनीतिक लड़ाई को लड़ने के लिए एक-दोमर्तबा दिग्विजय सिंह के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुके हैं. उनके घर के बाहर धरना तक दे चुके हैं.

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 01:05:13 PM