News Nation Logo

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने क्लबहाउस चैट मामले में दर्ज कराई शिकायत

सोमवार को दिग्विजय सिंह ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. दिग्विजय ने पुलिस को दी गई शिकायत में ये आरोप लगाया है कि उनके बयान के कुछ हिस्से को एडिट कर जानबूझ कर लीक किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Jun 2021, 04:08:07 PM
Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह (Photo Credit: फाइल)

highlights

  • दिग्विजय सिंह ने दर्ज करवाई शिकायत
  • बयान तोड़-मरोड़ कर पेश किया गयाः दिग्विजय
  • ट्विटर को भी इस मामले में भेजा नोटिस

भोपाल:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Senior Congress Leader and Ex CM of MP Digvijay Singh) ने क्लबहाउस चैट (Clubhouse Chat) में आर्टिकल 370 (Article-370) पर विवादित बयान देकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर आए गए थे. सोमवार को दिग्विजय सिंह ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. दिग्विजय ने पुलिस को दी गई शिकायत में ये आरोप लगाया है कि उनके बयान के कुछ हिस्से को एडिट कर जानबूझ कर लीक किया गया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि, उनके क्लबहाउस में दिए गए बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. 

दिग्विजय सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि, मैंने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश पुलिस से अनुरोध किया है कि वह ठीक वैसे ही कार्रवाई करे जैसे यूपी के मामले में किया गया था. उन्होंने आगे कहा कि मेरी चैट का एडिटेड वर्जन क्लब हाउस के लोगों ने लीक कर दिया है. मैं उन्हें नोटिस दूंगा और ट्विटर को भी एक नोटिस भेजूंगा.

यह भी पढ़ेंःदिग्विजय का CM शिवराज पर हमला, ट्वीट कर पूछा आकाश को पहचानते हैं क्या?

आपको बता दें कि इसके पहले इसी महीने में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ चर्चा के दौरान जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को निष्प्रभावी बनाए जाने को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला था. क्लबहाउस चैट के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार से बातचीत में दिग्विजय ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी दोबारा सत्ता में आई तो आर्टिकल 370 को फिर से बहाल करने पर विचार किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंःज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ, दिग्विजय को राज्य का सबसे बड़ा गद्दार बताया

दिग्विजय सिंह के इस बयान का ऑडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद से दिग्विजय सिंह लगातार बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए उन्हें पाकिस्तानी परस्त तक कह डाला है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी दिग्विजय सिंह पर इस मामले में हमला बोला था. सीएम शिवराज सिंह ने दिग्विजय को तालिबानी दिमाग वाला नेता कह दिया था. वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय के इस बयान के बाद उनकी एनआईए से जांच करवाने की मांग तक कर डाली थी.

First Published : 28 Jun 2021, 03:45:57 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.