logo-image

Video: दिग्विजय की सभा में चली गई बिजली, तो एई को कर दिया फोन, कहा...

भोपाल से सटे दीपड़ी गांव में लोगों को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) का अलग ही रूप देखने को मिला. यहां दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

Updated on: 29 Apr 2019, 11:06 PM

भोपाल:

भोपाल से सटे दीपड़ी गांव में लोगों को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) का अलग ही रूप देखने को मिला. यहां दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी अचानक से बिजली चली गई. जिसके बाद दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने तत्काल बिजली विभाग के एई को फोन लगाया और मंच पर ही फटकार लगाने लगे.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर 66.14 प्रतिशत मतदान हुआ, जानिए कहां कितना वोट पड़ा

इस दौरान उन्होंने फोन को लाउडस्पीकर मोड में रख कर माइक से सटा दिया. दोनों लोगों के बीच की बात को जनता सुन सके. दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) के मुताबिक भाजपा द्वारा आउटसोर्सिंग पर रखे गए कर्मचारी लगातार कांग्रेस की रैली में बदमाशी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह इसकी शिकायत उच्च स्तर पर करेंगे. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के यही कार्मचारी लाइट काट कर SMS करते हैं 'कांग्रेस आई-बिजली गई'.

यह भी पढ़ें- शिवराज का कांग्रेस पर तंज, कहा- किसानों का कर्ज माफ न हुआ तो ईंट से ईंट बजा दूंगा

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी के एक कार्यक्रम में भी लाइट चली गई थी. वह उस समय कांग्रेस के कार्यालय में थे. बिजली करीब 2-4 घंटे तक कटी रही. जिसके बाद जीती पटवारी ने बिजली विभाग के एमडी को फोन करके फटकार लगाई थी. अगले ही दिन उन्होंने 150 से ज्यादा कर्मचारियों को उन्होंने निलंबित भी किया था.