logo-image

बीजेपी के बल्ले के जवाब में कांग्रेस की गांधीगिरी, गुलाब लेकर अधिकारियों के पास पहुंचे पार्षद

दमोह शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्षद यशपाल ठाकुर मंगलवार को पहले दमोह जिला कलेक्टर तरुण राठी के पास पहुंचे और उन्हें गुलाब दिया.

Updated on: 03 Jul 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम के अधिकारी की पिटाई के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गई है. प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस भी इस मौके पर पूरी तरह से भुनाने में लगी हुई है. बीजेपी के बल्ले का जवाब कांग्रेस नेता गांधीगिरी कर अधिकारियों को गुलाब भेंटकर दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'बैटमैन' विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी से सस्पेंड कर सकती है बीजेपी- सूत्र

दमोह शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्षद यशपाल ठाकुर मंगलवार को पहले दमोह जिला कलेक्टर तरुण राठी के पास पहुंचे और उन्हें गुलाब दिया. इसके बाद कांग्रेस पार्षद दमोह नगर पालिका सीएमओ कपिल खरे के पास गुलाब लेकर पहुंचे.

कांग्रेस नेता का कहना है कि न केवल इनके वार्ड में, बल्कि पूरे शहर के वार्डों में नल की पाइप लाइन बिछाने के नाम पर सड़क खोद दी गई हैं. बारिश का मौसम शुरू होने वाला है, ऐसे में निकलने वाले राहगीरों को खासी परेशानी होगी. ये सड़कों का निर्माण कराने के लिए गुहार लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अब मध्य प्रदेश में भी आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण

दरअसल दमोह नगर पालिका भाजपा शासित है और ये पार्षद कांग्रेस के हैं. आरोप है कि कांग्रेसी होने की वजह से इनकी सुनी नहीं जा रही है. ऐसे में वो अब अपना काम कराने के लिए अधिकारियों को फूल देकर गांधीगिरी कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें-