News Nation Logo

BREAKING

Banner

मध्य प्रदेश : किसान के खेत से हुई ऐसी चोरी, जिसने सुना रह गया दंग

दरअसल मध्य प्रदेश के मन्दसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के तहत आने वाले रिछा गांव में एक किसान के खेत में प्याज की फसल पर ही चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Dec 2019, 09:18:47 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Bhopal:

आपने देश दुनिया की छोटी बड़ी सभी तरह की चोरियों के बारे में तो अबतक सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको चोरी की एक अलग घटना बताने जा रहे हैं. दरअसल मध्य प्रदेश के मन्दसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के तहत आने वाले रिछा गांव में एक किसान के खेत में प्याज की फसल पर ही चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

थाने में दी शिकायत

बताया जा रहा है कि खेत के मालिक किसान जितेंद्र धनगर ने नारायणगढ़ थाने में मामले की रिपोर्ट लिखवाई है कि उसके खेत से करीब 6 क्विंटल प्याज चोर चुराकर ले गए हैं. किसान जितेंद्र के मुताबिक चोरी हुई प्याज की कीमत करीब 30 हजार रुपये है. जितेंद्र को इस बात का भी दुख है कि इस साल उसने प्याज की अच्छी और ज्यादा पैदावार के लिए महाराष्ट्र के नासिक जाकर उम्दा क़्वालिटी के बीज खरीदे थे.

फसल की कीमत थी 30 हजार रूपए

किसान को उम्मीद थी कि इस साल फसल अच्छी होगी तो उसके पुराने नुकसान की भरपाई हो जाएगी लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी प्याज पर भी चोरों की नजर है. इस मामले में मन्दसौर के एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि नारायणगढ़ थाने पर जितेंद्र ने खेत से प्याज चोरी होने की रिपोर्ट की है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, साथ ही चोरों की तलाश कर रही है.

बता दें कि प्याज चोरी का मध्य प्रदेश में ये पहला मामला नहीं है. कुछ दिन पहले ही शिवपुरी में करीब 25 लाख कीमत के प्याज से भरा ट्रक ही गायब हो गया था जिसके बाद पुलिस में शिकायत के बाद ट्रक मिल गया था.

First Published : 04 Dec 2019, 09:18:47 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp News