logo-image

मध्य प्रदेश: भोपाल में हुक्का बार बना सटोरियों का अड्डा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा

मध्य प्रदेश में सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. देर रात भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक हुक्का बार पर छापा मारा

Updated on: 24 Apr 2019, 06:58 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. देर रात भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक हुक्का बार पर छापा मारा. इस दौरान 20 से 25 सटोरियों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि लालघाटी इलाके के मोक्ष हुक्का लाउंज पर क्राइम ब्रांच ने यह छापेमारी की है. सटोरियों के पास से मोबाइल, टीवी और हिसाब किताब की डायरी बरामद की गई हैं. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- रोहित शेखर मर्डर केस : कहीं पत्नी अपूर्वा ने तो नहीं किया कत्ल, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

इससे पहले सोमवार को भोपाल में इंटरनेशनल आईपीएल क्रिकेट मैच सट्टे से जुड़े मामले में अशोका गार्डन स्थित वर्धमान पार्क कॉलोनी में पुलिस और आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी. टीम ने अशोका गार्डन वर्धमान ग्रीन पार्क कॉलोनी पी-21 में शारदा निहलानी और दिलीप मंगतानी नाम के बुकी के घर पर छापा मारा था. 

यह भी पढ़ें- कंपाउंडर ने अस्पताल में भर्ती मरीज की बहन के साथ किया ये काम, जानकर दहल उठेंगे आप

रविवार को भी भोपाल (Bhopal) पुलिस को अंतरराष्ट्रीय हाईटेक आईपीएल का सट्टा पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई. पुलिस को सटोरियों के पास से करीब एक करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि भी बरामद हुई. खास बात यह है कि सट्टा खिलाने वाले प्रतिष्ठित व्यापारी हैं, जिनके पास से सट्टा पर्ची, मोबाइल पर सट्टे का डेटा और सभी के पास से केश भी बरामद किया गया है. सटोरिए वेबसाइट के माध्यम से मास्टर एवं सुपर मास्टर को आईडी देकर सट्टा खिलाते थे. इनके पास एक आईडी होती है ,जो अपनी आईडी को अन्य मास्टर के माध्यम से ग्राहकों को उपलब्ध करा कर उस पर सट्टा लगाते थे. कार्रवाई में लगभग 500 करोड़ रुपए के सट्टे का कारोबार का होना पुलिस को पता लगा है.

यह वीडियो देखें-