logo-image

रामेश्वर शर्मा को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच ने की एफ आई आर दर्ज

राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच ने प्रोटेम स्पीकर और विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

Updated on: 01 Nov 2020, 10:33 PM

भोपाल:

राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच ने प्रोटेम स्पीकर और विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीन अलग-अलग अकाउंट होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने धमकी देने के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि पूरा मामला इकबाल मैदान से शुरू हुआ जहां पर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रोन का विरोध किया जा रहा था. इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने आपत्ति दर्ज की थी. प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि फ्रांस में जाकर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन करें. भारत में इसकी इजाजत नहीं दी जाती है.  इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया के तीन अलग-अलग अकाउंट से धमकी दी गई थी.

इस बाबत विधानसभा से क्राइम ब्रांच को लिखित आवेदन आया था जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने धारा 506 507 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द ही कार्यवाही की जाएगी और जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा। एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मामला जांच में ले लिया गया है और जो इसमें शामिल है उन पर भी एफ आई आर दर्ज की जाएगी.