logo-image

MP: शाजापुर में फूटा कोरोना बम, 21 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश के शाजापुर में कोरोना बम फूटा है, यहां एक साथ 21 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 32 पहुंच गई है.

Updated on: 06 Jun 2020, 11:29 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शाजापुर में कोरोना बम फूटा है, यहां एक साथ 21 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 32 पहुंच गई है. शाजापुर के लिए ये खबर ना सिर्फ चौंकाने वाली है बल्कि बहुत ज्यादा चिंताजनक हालात पैदा करने वाली भी है, क्योंकि अभी तक शाजापुर नगर पूरी तरह कोरोना मुक्त था. शुरुआत में शाजापुर जिला मुख्यालय से सिर्फ एक पुलिसकर्मी ही इस महामारी की चपेट में आए थे बाकि जिले के दूसरे स्थानों से थे.

और पढ़ें: दिल्ली विधानसभा स्पीकर के सचिव पाए गए कोरोना पॉजिटिव, 26 अन्य लोगों के भी हुए टेस्ट

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार, शाजापुर जिले से भेजी गई 97 लोगों की जांच रिपोर्ट में से 92 लोगों की जांच रिपोर्ट शुक्रवार रात आ गई.  जिसमें शुजालपुर का 1, जबकि शाजापुर नगर के 20 लोग कोरोना संक्रमित निकले.

वहीं बता दें कि शाजापुर के Quarantine सेंटर से कोरोना संदिग्ध मरीजों के भागने का मामला भी सामने आ चुका है. जानकारी के मुताबिक, यहां एक कोरोना पॉजिटिव बैंककर्मी महिला 2 जून को अपने पिता के साथ बिना बताए महाराष्ट्र चली गई थी. वहीं दूसरे कोरोना संदिग्ध सैंपल देने के बाद अस्पताल से गायब हो गए. दूसरी तरफ कोरोना Quarantine सेंटर में कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे हैं. उनका कहना है कि उन्हें जबरन कोरोना संदिग्धों के बीच रखा गया है.