logo-image

कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में फंसे कश्मीरी विद्यार्थियों ने घर लौटने के लिये की मदद की गुहार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस संबंध में हाल ही में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. सिंह ने शाह को लिखे पत्र में कहा है कि लॉकडाउन के कारण मध्य प्रदेश में जम्मू-कश्मीर के करीब 400 कश

Updated on: 01 May 2020, 08:22 AM

भोपाल:

कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाये गये देशव्यापी लॉकडाउन के कारण मध्य प्रदेश में फंसे जम्मू-कश्मीर के कश्मीरी विद्यार्थियों ने घर लौटने के लिये बृहस्पतिवार को मध्य प्रदेश सरकार से मदद की गुहार की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस संबंध में हाल ही में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. सिंह ने शाह को लिखे पत्र में कहा है कि लॉकडाउन के कारण मध्य प्रदेश में जम्मू-कश्मीर के करीब 400 कश्मीरी विद्यार्थी फंसे हुए हैं और वे अपने घर लौटने के लिये मध्य प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : तेज आंधी तूफान ने मचाई तबाही, सैंकड़ों पक्षी समेत एक महिला की मौत

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में केन्द्र का शासन है. इसलिए केन्द्र सरकार का कर्तव्य है कि वह देश के अन्य भागों में भी फंसे जम्मू-कश्मीर के लोगों की मदद करें और उनको उनके राज्य में भेजने की व्यवस्था करें.