News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कोरोना संकट : बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, रात को 2 बजे भी हम करेंग मदद

इंदौर की स्थिति को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि 14 दिन की सायकल होती है. तीसरे सायकल में आवश्यक सुधार होगा उन्होंने कहा कि स्थिती कंट्रोल में है अभी जो स्थिती है, उससे अधिक नहीं बढ़ेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 22 Apr 2020, 07:54:56 AM
Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya (Photo Credit: New State)

Bhopal:

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण को लेकर दिल्ली से आए केंद्र सरकार के दल से चर्चा की और और बताया कि इंदौर की व्यवस्था से वे लोग संतुष्ट हैं. इंदौर की स्थिति को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि 14 दिन की सायकल होती है. तीसरे सायकल में आवश्यक सुधार होगा उन्होंने कहा कि स्थिती कंट्रोल में है अभी जो स्थिती है, उससे अधिक नहीं बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें- Corona की चपेट में आने से 59 वर्षीय थाना प्रभारी की मौत, ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित

रात में 2 बजे भी हम सहयोग करेंगे

विजयवर्गीय ने कहा कि निजी अस्पतालों में इलाज के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है. यहां पर संपर्क करने पर मदद की जा रही है. साथ ही शहर में जनप्रतिनिधि भी है रात को 2:00 बजे भी कहेंगे तो हम सहयोग करेंगे.

जल्द होगी फल सब्जी की व्यवस्था

फल और सब्जी को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि अन्य प्रदेशों में लॉकडाउन खुल गया है. जो फल बाहर से आते हैं वो आने लगेंगे.. साथ ही सब्जियां को लेकर भी चर्चा हुई है 4-5 दिन में मिलने लगेगी. किसान भी परेशान है, उनकी सब्जियां खराब हो रही है. उसको लेकर के भी हम चिंतित हैं.

कहा, सीएम को सहयोग के लिए पांच पांडव मिले

वहीं शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर विजयवर्गीय ने ज्यादा कुछ नही कहा उन्होंने कहा कि उन्हें बधाई हो उन्हें सहयोग के लिए पांच पांडव मिल गए हैं.

First Published : 22 Apr 2020, 07:54:56 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो