logo-image

TV पर क्राइम पेट्रोल देखकर रची अपनी मां को मारने की साजिश, बोरे में भरकर नाले में फेंका

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद उसने लाश को बोरे में भरा और उसे ठिकाने लगाने के मकसद से बृहस्पतिवार की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में साईं मंदिर के पास नाले में फेंक दिया.

Updated on: 24 Feb 2020, 06:51 AM

भोपाल/खंडवा:

मध्य प्रदेश के खंडवा शहर से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और पांच दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रहा. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद उसने लाश को बोरे में भरा और उसे ठिकाने लगाने के मकसद से बृहस्पतिवार की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में साईं मंदिर के पास नाले में फेंक दिया. इलाके में बदबू आने के बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- भोपाल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 7 लड़कियों समेत 8 नाबालिग लापता

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया, ''विमला बाई (50) की हत्या के मामले में उसके बेटे संतोष पाटिल (32) को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रामनगर की रहने वाली थी.'' उन्होंने बताया कि रामनगर के नाले में शुक्रवार की सुबह बोरे में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में रात में बोरा ले जाते हुए एक शख्स दिखाई दिया. पुलिस ने मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की तो पता चला कि यह व्यक्ति संतोष पाटिल है.

क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर दिया घंटना को अंजाम

सिंह ने बताया कि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी मां की हत्या अपने घर में 17 फरवरी को मोगरी मारकर की थी. उन्होंने कहा कि आरोपी के अनुसार टेलीविजन पर 'क्राइम पेट्रोल' सीरियल देखकर उसने इस घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी. सिंह ने बताया कि गरीबी के चलते विमला बाई अपने बेटे को कमाने की नसीहत देती थी. इसी के चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.