logo-image

कांग्रेस विधायक भोपाल पहुंचे, कमलनाथ कल साबित करेंगे बहुमत

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विशेष विमान से रविवार को जयपुर से भोपाल पहुंच गए हैं. हवाईअड्डे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हवाईअड्डे पर निषेधाज्ञा 144 लागू है. कांग्रेस के जयपुर गए विधायको को रविवार को भोपाल लाया गया है.

Updated on: 15 Mar 2020, 12:16 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विशेष विमान से रविवार को जयपुर से भोपाल पहुंच गए हैं. हवाईअड्डे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हवाईअड्डे पर निषेधाज्ञा 144 लागू है. कांग्रेस के जयपुर गए विधायको को रविवार को भोपाल लाया गया. विधायकों के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी भी मौजूद रहे. विधायकों को बस से होटस कोर्टयार्ड बाय मैरियट ले जाया गया. विधायकों की अगवानी के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हवाईअड्डे पर पहुंचे हैं. 

यह भी पढ़ेंः आधी रात कमलनाथ को राज्यपाल का निर्देश, कल साबित करें बहुमत

राजा भोज विमान तल पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं, भारी संख्या में सुरक्षा जवानों को तैनात किया गया है. हवाईअड्डे पर भीड़ जमा न हो इसके भी प्रयास किए गए हैं. गौरतलब है कि बीते दो दिन पहले कुछ विधायकों के आने की खबरों को लेकर भारी संख्या में कार्यकर्ता हवाईअड्डे पर जमा हो गए थे और विवाद की स्थिति बनी थी. तब पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने हवाईअड्डे पर निषेधाज्ञा 144 लागू करने की जानकारी दी थी. वह अब भी लागू है.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस को तगड़ा झटका, दो विधायकों का इस्तीफा!

ज्ञात हो कि, 11 मार्च को कांग्रेस के विधायकों को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधांशु त्रिपाठी के साथ जयपुर भेजा था. यह विधायक चार दिन तक जयपुर के एक रिसॉर्ट में रहे, इस दौरान विधायकों ने कई मंदिरों और देव स्थलों का भ्रमण किया. इन विधायकों से कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक व हरीश रावत ने भी संवाद किया था.