logo-image

कांग्रेस नेता की फिर फिसली जुबान, बोले- जलेबी बन गई हैं इमरती देवी

मध्य प्रदेश के उपचुनाव में हार के बाद भी कांग्रेस नेता ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बीजेपी की महिला नेता इमरती देवी को लेकर फिर विवादित टिप्पणी की है.

Updated on: 16 Nov 2020, 07:40 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के उपचुनाव में मिली हार से भी कांग्रेस ने कोई सबक नहीं लिया है. चुनाव प्रचार में विवादित टिप्पणी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुनाव प्रचार में रोक लगा दी गई थी. इससे भी कांग्रेस नेताओं ने कोई सबक नहीं सीखा है. कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी नेता इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी की है. 

सज्जन सिंह वर्मा ने उपचुनाव में मिली हार के सवाल पर कहा कि "अगर इमरती देवी को 'आइटम' कहने से कांग्रेस को नुकसान हुआ होता तो इमरती देवी चुनाव में क्यों हारती? इमरती देवी जलेबी बन गई हैं." सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान पर एक बार फिर घमासान हो सकता है.  

यह भी पढ़ेंः 7वीं बार CM पद के लिए नीतीश कुमार की ताजपोशी शाम 4.30 बजे

दरअसल मध्य प्रदेश (एमपी) के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मंच से कहा, 'सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं. यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, 'यह क्या आइटम है'.

यह भी पढ़ेंः गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना रोकने के लिए दिए ये बड़े निर्देश, करेंगे ये उपाय

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रहीं इमरती देवी ने पूर्व सीएम कमलनाथ के अमर्यादित बयान के जवाब में कहा है कि अगर मेरा जन्म गरीब परिवार में हुआ तो इसमें मेरी क्या गलती है? अगर मैं दलित समुदाय से आती हूं तो उसमें मेरी क्या गलती है? मैं सोनिया गांधी (जो एक मां भी हैं) से अपील करना चाहती हूं कि वो इस तरह के लोगों को अपनी पार्टी में जगह नहीं दें. अगर एक महिला के खिलाफ इस तरह के शब्द के प्रयोग होंगे तो वो आगे कैसे बढ़ेगी?