News Nation Logo
Banner

MP: ऊंची आवाज में बात करने पर भड़के मंत्री जी, अपनी ही पार्टी के नेता को डांटकर भगाया

कांग्रेस (Congress) के एक नेता को अपनी ही सरकार के मंत्री से ऊंची आवाज में बात करना भारी पड़ गया. तेज आवाज सुनने पर मंत्री साहब आपा खो बैठे और कांग्रेस नेता को उठवाकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर करा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jan 2020, 07:21:38 AM
MP: ऊंची आवाज में बात करने पर भड़के मंत्री जी, नेता को डांटकर भगाया

MP: ऊंची आवाज में बात करने पर भड़के मंत्री जी, नेता को डांटकर भगाया (Photo Credit: ANI)

हरदा:

कांग्रेस (Congress) के एक नेता को अपनी ही सरकार के मंत्री से ऊंची आवाज में बात करना भारी पड़ गया. तेज आवाज सुनने पर मंत्री साहब आपा खो बैठे और कांग्रेस नेता को उठवाकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर करा दिया. यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हरदा जिले का है. कांग्रेस के किसान नेता शैलेंद्र वर्मा ने राज्य मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) पर यह आरोप लगाए हैं. शैलेंद्र का कहना है कि मंत्री जी ने मुझे डांटा और मुझे पुलिस स्टेशन में बंद कराने की धमकी दी.

यह भी पढ़ेंः MP: राजगढ़ में CAA समर्थकों और अफसरों में झड़प, कलेक्टर ने BJP कार्यकर्ता को जड़े चांटे, देखें Video

दरअसल, भोपाल में सोमवार को जिला योजना समिति की बैठक हुई थी, जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा पहुंचे थे. करीब साढ़े 3 बजे जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा कलेक्ट्रेट पहुंचे तो वहां उन्होने लोगों की समस्याओं के आवेदन लिए. इसी दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र वर्मा अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे. उन्होंने मंत्री पीसी शर्मा को अपनी समस्या बताई. कांग्रेस के किसान नेता शैलेंद्र वर्मा तेज आवाज में बोलने लगे तो मंत्री साहब इससे नाराज हो गए.

यह भी पढ़ेंः 'कांग्रेस चाहती है सीएए लागू ना हो तो राहुल और सोनिया गांधी यह बात साफ करें' 

इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा और कांग्रेस नेता के बीच में थोड़ी नोंक-झोंक हुई. पीसी शर्मा ने पार्टी के पदाधिकारी को ऊंची आवाज में बात कहने पर डांटा और पकड़कर जेल में बंद करने तक की धमकी दे दी. इसके बाद पीसी शर्मा ने उन्हें जबरन उठवाकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर करवा दिया. हंगामे के दौरान कांग्रेस नेता ने पीसी शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. हालांकि बाद में शैलेंद्र वर्मा ने पीसी शर्मा से माफी मांगते हुए अपनी समस्या रखी. इस पर मंत्री ने कलेक्टर और एसपी को समस्या पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. तब जाकर मामला शांत हुआ. 

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 21 Jan 2020, 07:21:38 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.