logo-image

मध्य प्रदेश चुनाव: चेकिंग के दौरान कांग्रेस नेता के पास से निकले, 29लाख 50 हजार रुपए

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिला मुख्यालय पर स्थित मेघनगर नाके पर त्रिपुरा राइफल के जवानों की सघन चेकिंग के दौरान कांग्रेस के पूर्व जिलाअध्यक्ष सुरेश चंद्र जैन गाड़ी से बड़ी संख्या में रुपए बरामद हुए हैं.

Updated on: 25 Nov 2018, 10:45 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिला मुख्यालय पर स्थित मेघनगर नाके पर त्रिपुरा राइफल के जवानों की सघन चेकिंग के दौरान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश चंद्र जैन गाड़ी से बड़ी संख्या में रुपए बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि चैकिंग के दौरान कांग्रेस नेता के पास से 29लाख 50 हजार रुपए बरामद हुए हैं. इसके बाद झाबुआ पुलिस सुरेश चंद्र सहित उनके ड्राइवर को पूंछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई है. साथ ही पुलिस ने रुपयों की सूचना आयकर विभाग से साझा की है. वहीं इस पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश चंद्र जैन ने कहा कि उन्होंने इन रुपयों को रेलवे में चल रहे उनके टेंडर पर काम कर रहे मजदूरों को बांटने के लिए निकाला था.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने किया आह्वान, 10 साल के खराब तवे की तरह शिवराज सिंह चौहान की सरकार को उखाड़े फेंकें

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होने हैं. मध्य प्रदेश में कुल 231 विधानसभा सीटें है. हालांकि इनमें से 230 सीटों पर ही चुनाव होते हैं और बाकी सदस्य को नामित किया जाता है. 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 166, कांग्रेस को 57, बसपा को 4 और अन्य को तीन सीटें मिली थी.

calenderIcon 17:28 (IST)
shareIcon

मोबाइल की बैटरी फटी, महिला की मौत


अलीराजपुर: उदयगढ़ के रातमालिया गांव में मोबाइल की बैटरी फटने से एक महिला की मौत हो गई. घटना के समय मोबाइल महिला की गोद में था और गोद में बैठी बच्ची भी हादसे घायल हो गई है.

calenderIcon 16:12 (IST)
shareIcon

स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर भटका


आगर मालवाः स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर भटक कर सोयत की जगह मंदसौर के श्यामगढ़ पहुंच गया. सोयत में दोपहर 12 बजे उनकी सभा थी. सोयत में नहीं पहुंचने के कारण उनकी आम सभा निरस्त कर दी गई.

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

स्ट्रांगरूम के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत


जशपुर : स्ट्रांगरूम के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता की तबियत बिगड़ने से रविवार को मौत हो गई. खुले आसमान के नीचे 10 डिग्री ठंड में कर रहे है स्ट्रांग रूम की पहरेदारी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता पंकज मिंज कुनकुरी विधानसभा के कलीबा गांव के रहने वाले थे.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

कोर्ट की कैंटीन में लगी आग


रायुपरः रायपुर जिला न्यायालय परिसर में लगी आग. कोर्ट की कैंटीन में लगी आग को बुझाने के प्रयास जारी.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक के घर के पास 800 लीटर शराब बरामद


जबलपुरः  बीजेपी विधायक के आवास के पास से शराब की पेटियां बरामद हुई हैं. बत जा रहा है वोटिंग के पहले यह शराब स्टॉक की जा रही थी. ओमती पुलिस ने एक आरोपी अजित सोनकर को  गिरफ्तार किया है.