logo-image

उपचुनाव: कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, BJP से कांग्रेस में गईं पारुल साहू को यहां से मिली टिकट

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने रविवार को दूसरी सूची जारी कर दी है. ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार को टिकट दिया गया है.

Updated on: 27 Sep 2020, 05:04 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने रविवार को दूसरी सूची जारी कर दी है. ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार को टिकट दिया गया है. वहीं जौरा से पंकज उपाध्याय को मैदान में कांग्रेस ने उतारा है.  बीजेपी से कांग्रेस में आई पारुल साहू को सुरखी से उम्मीदवार बनाया गया है.

वहीं सुमावली से अजब कुशवाहा, मुंगावली से कन्हैया राम लोधी को मौका दिया गया है. बदनावर विधानसभा सीट पर अभिषेक राठौर को मौका दिया गया है. जबकि सुवासरा सीट पर राकेश पाटीदार को कैंडिडेट बनाया गया है.

से भी पढ़ें:'फडणवीस औऱ हम दुश्मन नहीं' - संजय राउत की सफाई के असल मायने

वहीं मान्धाता सीट पर कांग्रेस ने उत्तर राज नारायण को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ल को मौका दिया गया है.

पहले जारी की थी 15 उम्मीदवारों की सूची

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस ने 15 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. मतलब 24 सीटों पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. मध्य प्रदेश की दिमनी विधानसभा सीट से रविंद्र सिंह तोमर, अंबाह सीट से सत्य प्रकाश,गोहद सीट से मेवाराम जाटव को मौका दिया गया है.

और पढ़ें:महाराष्ट्र में नया सियासी तूफान, राउत-फड़णवीस मुलाकात से कयास तेज

ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, करैरा सीट से प्रागी लाल जाटव, भांडेर से फूल सिंह बरैया, बमोरी से कहैन्या लाल, अशोक नगर से आशा दोहरे, अनुपपूर से विश्वनाथ को उम्मीदवार बनाया गया है.

सांची से मदन लाल चौधरी, आगर से विपिन वानखेड़े, हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किश्न, सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को टिकट दिया है.