News Nation Logo

BREAKING

Banner

मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्यों बताया 'नाग', जानें यहां

नागपंचमी के मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Jul 2020, 08:34:47 PM
jyotiraditya

ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर अब भी कांग्रेस नेता तंज कसते का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. नागपंचमी के मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है. अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो ट्वीट करते हुए उन्हें नागपंचमी की बधाई दी है.

यह भी पढ़ेंःयोगी सरकार का बड़ा फैसला, 15 IPS अधिकारियों का तबादला, कानपुर के पुलिस कप्तान बदले गए

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा- नागपंचमी की शुभकामनाएं. अब सवाल यह उठका है कि अरुण यादव क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया को आस्तीन का सांप बताने का प्रयास कर रहे हैं? आपको बता दें कि कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के कई नेता सिंधिया को जयचंद तक कहते रहे हैं.

गौरलतब है कि मार्च में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम लिया था. भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा था कि पहले की तरह की कांग्रेस पार्टी नहीं रह गई है, इसलिए वहां रहकर जनसेवा नहीं हो सकती है. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद से मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने में कामयाब रही है.

यह भी पढ़ेंः CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में Covid-19 को नियंत्रित करने में सफलता पा ली है, लेकिन... 

यही कारण है कि शिवराज सिंह चौहान सरकार में सिंधिया समर्थकों का असर कायम है. मध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार में भी इसका असर देखने को मिला. शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई केंद्रीय नेताओं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच कई राउंड मीटिंग के बाद विभाग बंटवारे पर सहमति बन सकी थी.

First Published : 25 Jul 2020, 08:23:21 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो