News Nation Logo

पीएम का आभार जताने वाली मुस्लिम महिलाओं के हाथों में कलावा... कांग्रेस का दावा

महिलाओं के हाथ मे तख्तियां भी थीं, जिसमें तीन तलाक को रोकने के लिए लाए गए कानून के प्रति आभार जताया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 18 Nov 2021, 03:30:36 PM
PM Modi Bhopal

पीएम नरेंद्र मोदी के भोपाल दौरे पर कांग्रेस की रार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मुस्लिम महिलाओं के हाथ में कलावा पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
  • पीएम मोदी के भोपाल दौरे पर खवातीनों ने किया था स्वागत

भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आए तो यहां तीन तलाक से मुक्ति दिलाने वाले कानून को लाने पर आभार जताने वाली बुर्का पहने महिलाओं के मुस्लिम होने पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. साथ ही ऐसी तस्वीर भी जारी की है जिसमें महिला के हाथ में कलावा नजर आ रहा है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर एक तस्वीर जारी की है, जिसमें बुर्का पहने मुस्लिम महिलाओं के हाथ में प्रधानमंत्री के प्रति तीन तलाक को रोकने के लिए लाए गए कानून को लेकर आभार जताने वाली तख्तियां हैं. एक महिला के हाथ में कलावा बंधा होना बताते हुए गोला लगाया गया है.

सलूजा ने ट्वीट कर कहा मध्यप्रदेश के भोपाल में मुस्लिम महिलाओं द्वारा तीन तलाक को लेकर रास्ते पर खड़े होकर मोदी जी को धन्यवाद दिया गया. इसका देश भर में खूब प्रचार- प्रसार किया गया. यह फोटो है इसकी असलियत, महिलाओं के हाथो में कलावा. ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को जनजातीय गौरव दिवस और विष्व स्तरीय पुर्नविकसित कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करने यहां पहुंचे थे.

प्रधानमंत्री मोदी जंबूरी मैदान पर आयोजित जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय लौटे, फिर वहां से कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करने सड़क मार्ग से जा रहे थे. इसी दौरान होशंगाबाद रोड पर किनारे सैकड़ों की तादाद में खड़ी सैकड़ों बुर्काधारी मुस्लिम महिलाओं ने मोदी के समर्थन में नारे लगाए और स्वागत किया. इन महिलाओं के हाथ मे तख्तियां भी थीं, जिसमें तीन तलाक को रोकने के लिए लाए गए कानून के प्रति आभार जताया गया था.

First Published : 18 Nov 2021, 02:40:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.