logo-image

COVID-19: कांग्रेस का शिवराज पर वार, जानें क्यों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा- ‘शिवराज लाए कोरोना’

इंदौर और भोपाल जैसे बड़े शहर हॉटस्पॉट में तब्दील हो रहे हैं. इसके पीछे बड़ी वजह ये भी है कि शिवराज ने सरकार तो बना ली लेकिन अब तक राज्य में मंत्रीमंडल का गठन नहीं किया है.

Updated on: 16 Apr 2020, 05:45 PM

नई दिल्‍ली:

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Corona Virus) के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. भारत भी इससे अछूता नहीं है मौजूदा समय देश में महाराष्ट्र के बाद मध्य प्रदेश बहुत तेजी से कोरोना वायरस के संक्रमण में घिरता नजर आ रहा है. इंदौर और भोपाल जैसे बड़े शहर हॉटस्पॉट में तब्दील हो रहे हैं. इसके पीछे बड़ी वजह ये भी है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में सरकार तो बना ली लेकिन अब तक राज्य में मंत्रिमंडल का गठन तक नहीं किया है.

राज्य में ना तो स्वास्थ्य मंत्री है और ना ही गृहमंत्री है। इसको देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए एमपी सरकार की क्या तैयारी है। अब इसी कारण से राज्य में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसी के चलते लोग शिवराज सिंह पर ट्विटर पर हमला बोल रहे हैं और कुछ दिन पहले शिवराज पनौती  ट्रेंड चल रहा है और अब आज एक बार फिर ट्रेंड चल रहा है कि शिवराज लाए कोरोना. 

ट्विटर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ ये अभियान छेड़ दिया है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण सीएम शिवराज सिंह की वजह से फैला है. गुना के कांग्रेस आईटी सेल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने 3 मार्च से लेकर 24 मार्च तक के घटना क्रम को गिनाते हुए बताया कि कैसे बीजेपी ने लॉक डाउन का मिशन पूरा किया है.

                                     

वहीं आपको बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि भारत में मौजूदा समय कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 12380 तक जा पहुंची है. वहीं पिछले 24 घंटे की बात करें तो कोविड-19 के 941 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 37 लोगों ने पिछले 24 घंटे में इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से अपनी जान गंवाई है. इसी के साथ देश में अबतक कोरोना वायरस के संक्रमण से कुल मरने वालों की संख्या 414 तक जा पहुंची है.