logo-image

इंदौर में एक मंत्री के करीबी ने बीजेपी को वोट देने पर बुजुर्ग को मार डाला

पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई.

Updated on: 20 May 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर संसदीय क्षेत्र में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा के समर्थक एक बुजुर्ग को गोली मार दी, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना रविवार देर शाम की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हातोद थाने के पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई. उस समय उनके बेटे भी मौजूद थे. तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh Exit Poll: बीजेपी को हो सकता है नुकसान, कांग्रेस की वोट शेयर के साथ बढ़ी सीटें

नेमीचंद के बेटे राहुल ने बताया, 'रविवार को लगभग दो बजे वोट देकर सभी लोग लौटे तो अरुण ने धमकाया भी था और कहा था, 'तुम्हारे समाज के लोग तो भाजपा (BJP) को वोट देते हैं. साथ ही जातिसूचक गालियां दी थी.' राहुल के अनुसार, लगभग साढ़े पांच बजे अरुण ने दो लोगों के साथ उसके पिता से बहस की और गोली मार दी. यह घटना घर के बाहर की है. तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. अरुण को इंदौर से नाता रखने वाले कांग्रेस (Congress) सरकार के मंत्री का करीबी बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ की ये बात अगर सच हो गई तो नहीं आएगी 'मोदी सरकार'

वहीं इस पूरी घटना पर इंदौर (Indore) की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया, 'नेमीचंद को गोली मारने का आरोप अरुण शर्मा पर है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.'

यह वीडियो देखें-