logo-image

CM Shivraj Singh Chauhan के हेलीकॉप्टर की मनावर में इमरजेंसी लैंडिंग

Shivraj Singh Chouhan's helicopter made an emergency landing : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है . किसी तकनीकी खराबी की वजह से हेलीकॉप्टर को उतारना पड़ा. ये इमरजेंसी लैंडिंग मनावर में हुई है. मनावर कस्बा धार जिले में स्थित है और मध्य प्रदेश विधानसभा की एक सीट का प्रतिनिधित्व भी करता है.

Updated on: 15 Jan 2023, 07:28 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का चॉपर मनावर में उतरा
  • तकनीकी खराबी की वजह से करनी पड़ी लैंडिंग
  • सीएम को बिना किसी नुकसान के सड़क रास्ते धार पहुंचाया गया

मनावर/भोपाल:

Shivraj Singh Chouhan's helicopter made an emergency landing: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. किसी तकनीकी खराबी की वजह से हेलीकॉप्टर को उतारना पड़ा. ये इमरजेंसी लैंडिंग मनावर में हुई है. मनावर कस्बा धार जिले में स्थित है और मध्य प्रदेश विधानसभा की एक सीट का प्रतिनिधित्व भी करता है. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान धार जा रहे थे, तभी उनके हेलीकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़क के रास्ते धार के लिए रवाना हुए. 

सीएमओ ने की इमरजेंसी लैंडिंग की पुष्टि

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस इमरजेंसी लैंडिंग की पुष्टि की है. सीएमओ ने बताया है कि मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को मनावर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी, क्योंकि उसमें कुछ तकनीकी खामी आ गई थी. इस इमरजेंसी लैंडिंग की खबर मिलते ही स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मुख्यमंत्री को स्कॉर्ट्स करके धार जिले पहुंचा दिया. 

किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं

इस हेलीकॉप्टर हादसे की वजह से किसी नुकसान की खबर नहीं आई है.