News Nation Logo
Banner

सीएम बनते ही एक्शन मोड में शिवराज सिंह चौहान, आधी रात बुलाई अधिकारियों संग बैठक

इसके बाद ही प्रदेश के नए सीएम शिवराज सिंह चौहान ऐक्शन मोड में आ गए. सबसे पहले उन्होंने कोरोना से निपटने की तैयारियों और स्वास्‍थ्य विभाग के इंतजामों को लेकर आधी रात को एक बैठक ली.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 24 Mar 2020, 07:19:43 AM
CM Shivraj Singh Chauhan

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Bhopal:

मध्य प्रदेश की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से लगातार चले आ रहे हाईवोल्टेज ड्रामें के बाद आखिरकार सोमवार शाम को बीजेपी के शिवराज सिंह चौहान चौथी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके बाद ही प्रदेश के नए सीएम शिवराज सिंह चौहान ऐक्शन मोड में आ गए. सबसे पहले उन्होंने कोरोना से निपटने की तैयारियों और स्वास्‍थ्य विभाग के इंतजामों को लेकर आधी रात को एक बैठक ली. इसके तुरंत बाद भोपाल और जबलपुर में कर्फ्यू लगाने के‌ निर्देश दिए. जिसके बाद भोपाल के कलेक्टर तरुण पिथौड़े ने आधी रात के बाद मंगलवार को भोपाल में कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए. इसके साथ ही जबलपुर में भी कर्फ्यू के लगाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : एक युवती में संक्रमण की पुष्टि के बाद राजधानी की सीमाएं सील

लॉकडाउन सख्ती से हो लागू

बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कोरोना से निपटने के लिए जनता से भी सहयोग मांग रहा हूं. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे प्रशासन का सहयोग करें और लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें. इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाए. हालांकि इस दोरान जो भी आवश्यक सामग्री है उसे प्रशासन जरूरतमंदों तक पहुंचानेमें कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

First Published : 24 Mar 2020, 07:19:43 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shiv Raj Singh Chouhan
×