News Nation Logo

CM शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी को धृतराष्ट्र बताया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) द्वारा दिए गए बयानों का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 May 2021, 11:08:14 PM
CM Shivraj Singh Chauhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) द्वारा दिए गए बयानों का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi ) हमला बोला है. साथ ही सोनिया गांधी को धृतराष्ट्र तक की संज्ञा दे डाली. पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य में कोरोना से एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत होने का दावा करते हुए सरकार पर आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया था. साथ ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आग लगा दो कहते हुए बताया गया था. भाजपा (BJP) ने कमल नाथ के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान हमलावर हुए हैं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस आग लगाने की तैयारी में लगी है. कमलनाथ जवाब देना पड़ेगा इस समय जब मिलकर साथ लड़ने का मौका था आप मौत का उत्सव मना रहे हो. आप काउंटर लगवा रहे हो आप प्रदेश में अराजकता फैला रहे हो यह महामारी का समय है युद्ध का समय है और युद्ध के समय जनता का साथ देने की वजह सरकार के साथ खड़े होने की जगह कैसे भी अराजकता का तांडव हो जाए इस प्रयास में आप और आपकी पार्टी लगी है.

सीएम चौहान ने कमल नाथ के बयानों को लेकर सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं मैडम सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान से क्या वह सहमत हैं.. ? क्या उनकी सहमति से कमलनाथ ने यह बयान दिया..? क्या इंडियन कोरोना वाले व्यान से आप सहमत हैं..? क्या आपने उनकी सहमति से बयान दिया है. आग लगाने का विचार कमलनाथ का विचार है या आपकी तरफ से निर्देश दिए गए हैं. अगर कमलनाथ मन से कर रहे हैं तो आप धृतराष्ट्र बन कर तमाशा क्यों देख रही है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से माग की है कि आप कार्रवाई कीजिए और अगर आप सहमत हैं तो देश को अवगत कराइए ताकि देश अवगत हो सके कि कांग्रेस की सोच क्या है, लेकिन सरकार मध्यप्रदेश में जनता की सेवा में लगी रहेगी हम आग नहीं लगने देंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 11:08:14 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.