logo-image

कमलनाथ के आराम के बयान पर CM शिवराज ने कहा-यह उनका निजी फैसला...

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि यह उनका निजी मामला है. उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए.

Updated on: 14 Dec 2020, 11:48 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि यह उनका निजी मामला है. उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए. दरअसल कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कहा कि मैंने बहुत कुछ पा लिया है. घर पर आराम करने के लिए तैयार हूं. 

कमलनाथ के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'हमने किसी को भी रिटायरमेंट के लिए नहीं कहा. यह सेवानिवृत्त या घर पर रहने की उनकी इच्छा है. यह उनका निजी मामला है और उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए.'

बता दें कि छिंदवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते कमलनाथ भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं. मेरी किसी भी पद के लिए कोई महत्वाकांक्षा या कोई लालच नहीं है. मैंने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है. मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं.'

इसे भी पढ़ें:दुनिया भर में यूट्यूब, जीमेल सहित गूगल के तमाम ऐप्‍स के सर्वर डाउन, यूजर परेशान

कमलनाथ का यह बयान संकेत दे रहा है कि वो अब राजनीति से कुछ वक्त दूर रहने की सोच रहे हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने यह भी जनता से पूछा कि मेरे पास सबकुछ है, लेकिन युवा और किसानों की स्थिति को देखने के बाद क्या मुझे आराम करना चाहिए?' उनके इस सवाल के जवाब में जनसमूह ने नहीं कहा.