logo-image

अरुण जेटली के निधन पर कमलनाथ ने शेयर की ये तस्वीर, लिखा...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया. 66 साल की उम्र में अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली.

Updated on: 24 Aug 2019, 02:03 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया. 66 साल की उम्र में अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. अरुण जेटली को सांस में तकलीफ के चलते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था. उन्हें देखने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के अलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता एम्स पहुंचे थे.

उनके निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन का समाचार बेहद दुःखद है. मेरा उनका सदैव करीबी संबंध रहा,उनका निधन राजनैतिक क्षेत्र की एक अपूर्णिय क्षति है,परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.

कमलनाथ के बेटे और मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री अरूण जेटली जी के निधन की खबर दु:खद है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति दे.

इन नेताओं ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट करके अरुण जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली जी के निधन का समाचार दुःखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने हेतु प्रार्थना करता हूँ.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कन्यादान योजना के लिए नहीं है सरकार के पास पैसा

मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने ट्विटर पर लिखा पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण जेटली जी के निधन की खबर बहुत दुःखद है. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.