News Nation Logo
Banner

सीएम कमलनाथ बेकाबू जहाज के कप्तान जैसे, जानिए किसने कही ये बात

जहां एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) मैग्नीफिशेंट एमपी (Magnificent MP) में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ उन पर बीजेपी ने बड़ा बयान दिया है.

IANS | Updated on: 18 Oct 2019, 09:00:01 AM
सीएम कमलनाथ पर बीजेपी ने साधा निशाना

सीएम कमलनाथ पर बीजेपी ने साधा निशाना (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • सीएम कमलनाथ इंदौर में मैग्नीफिशेंट एमपी कार्यक्रम में व्यस्त हैं. 
  • दूसरी तरफ उन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा वार किया है. 
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम कमलनाथ को डूबती जहाज का कप्तान बता दिया है.

इंदौर:

जहां एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) मैग्नीफिशेंट एमपी (Magnificent MP) में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ उनपर बड़ी बयानबाजी भी हो रही है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विवेक अग्रवाल (Senior IAS officer Vivek Agrawal) के खिलाफ ईओडब्ल्यू में शिकायत दर्ज किए जाने के बाद अफसरों और मंत्रियों के बीच जारी खींचतान को लेकर BJP के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) को 'बेकाबू जहाज का कप्तान' बताया है।

सिंह की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है कि कहने को भले ही कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हों, लेकिन उनकी स्थिति उस जहाज के कप्तान जैसी है, जिसकी हर प्रणाली नियंत्रण से बाहर हो चुकी है और स्टाफ के सदस्य बिना किसी सामंजस्य के मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Magnificent MP: प्रदेश के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध-सीएम कमलनाथ

उन्होंने कहा कि कोई किसी को नीचा दिखाने का प्रयास कर रहा है, तो कोई किसी को उसकी हैसियत दिखाने हथकंडेबाजी कर रहा है। ऐसे में यह सुनिश्चित हो चुका है कि प्रदेश सरकार रूपी यह डगमगाता जहाज विकास की मंजिल तो दूर, उसके रास्ते पर भी नहीं आ सकेगा।

सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार में व्याप्त ऊहापोह की स्थिति का सबसे ताजा उदाहरण आईएएस अधिकारी विवेक अग्रवाल के खिलाफ ईओडब्लू द्वारा शुरू की गई जांच का है। इस मामले को लेकर आईएएस एवं आईपीएस लॉबी फिर आमने-सामने है और सामान्य प्रशासन मंत्री को इसकी जानकारी ही नहीं है कि कौन क्या कह रहा है।

यह भी पढ़ें: नेताओं ने लांघी सीमाएं, मध्य प्रदेश की सियासत में 'हेमा मालिनी के गाल और चील-कौवे' की एंट्री

उन्होंने आगे कहा कि ईओडब्लू ने जांच शुरू की, तो आईएएस अधिकारी एसोसिएशन की त्यौरियां चढ़ गईं। एसोसिएशन की अध्यक्ष गौरी सिंह ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर विभिन्न जांच एजेंसियों के लिए एडवायजरी जारी करने की मांग कर डाली है। इस मामले में कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि जांच जारी रहेगी, तो सामान्य प्रशासन मंत्री को यह पता ही नहीं है कि आईएएस एसोसिएशन किस तरह ईओडब्लू पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहा है।

First Published : 18 Oct 2019, 08:31:55 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×