News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

एमपी के निवाड़ी में बोरवेल के गड्ढे में गिरा बच्चा, सेना बुलाई गई

एमपी के निवाड़ी में चार साल का यह बच्चा लगभग दो सौ फुट गहरे गडढे में फंसा हुआ है. निवाड़ी की पुलिस अधीक्षक वाहिनी सिंह ने मीडिया को बताया है कि राहत और बचाव कार्य के लिए सेना को बुलाया जा रहा है.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Nov 2020, 01:16:27 PM
Child falls in borewell pit in MP Niwari

एमपी के निवाड़ी में बोरवेल के गड्ढे में गिरा बच्चा (Photo Credit: IANS)

निवाड़ी:  

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में खेत में खोदे गए बोरवेल के गड्ढे में चार साल का एक बच्चा गिर गया है. राहत और बचाव कार्य शुरु किया जा रहा है और सेना को बुलाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, निवाड़ी जिले के बारहो बुजुर्ग गांव में हरिकिशन ने अपने खेत पर बोरवैल खुदवाया था. गड्ढा खुला पड़ा था, उसे लोहे के बर्तन से ढंका गया था. हरिकिशन का चार साल का बेटा प्रह्लाद इस गडढे के पास खेल रहा था और उसने गड्ढे के ऊपर रखे बर्तन को हटाया और उसमें गिर गया.

बताया गया है कि चार साल का यह बच्चा लगभग दो सौ फुट गहरे गडढे में फंसा हुआ है. निवाड़ी की पुलिस अधीक्षक वाहिनी सिंह ने मीडिया को बताया है कि राहत और बचाव कार्य के लिए सेना को बुलाया जा रहा है.

 

First Published : 04 Nov 2020, 12:50:35 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.