logo-image

CM शिवराज सिंह ने राज्य से Night Curfew हटाने के दिए निर्देश

शिवराज सिंह चौहान ने आज कोरोना की स्‍थिति को लेकर समीक्षा बैठक की, इस बैठक में सीएम ने नाइट कर्फ्यू खत्‍म किए जाने का फैसला किया.

Updated on: 22 Feb 2022, 05:09 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कोरोना की स्‍थिति को लेकर समीक्षा बैठक की, इस बैठक में सीएम ने नाइट कर्फ्यू खत्‍म किए जाने का फैसला किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थितियां नियंत्रण में है, लेकिन कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन अवश्य करें. मेरी समस्त प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क पहनें, Covid Appropriate Behaviour का पालन करते रहें. होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है. पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है. उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से #NightCurfew के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव: करहल विधानसभा के बूथ संख्या 266 पर पुनर्मतदान होगा

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार घट रहे हैं, मध्यप्रदेश में कोरोना के 521 नए मामले सामने आए हैं, पिछले 24 घंटे में पुलिस का एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है. वर्तमान में पुलिस में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 80 है. टीकाकरण का आंकड़ा एक लाख 27 हजार रहा. बीते दिनों प्रदेश में जो ऑकड़े सामने आ रहे थे वो काफी डरावने थे. वहीं, अब फरवरी में मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के ऑकड़े में गिरावट देखने को मिली है. मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सरकार तमाम प्रयास कर रही है, जिसकी वजह से प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने लगी है.

आपको बताते चलें कि बीते दिनों एमपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए थे कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम ने ट्वीट कर कहा था- ध्यान रखें महामारी का संक्रमण पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है इसलिए रात्रिकालीन कर्फ़्यू 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.