News Nation Logo

BREAKING

Banner

छिंदवाड़ा कांग्रेस के नेता और उनकी पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत, सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कांग्रेस के तमाम नेताओं पर दीना ओक्टे और उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताया है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Jul 2019, 07:58:54 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस के नेता दीना ओक्टे और उनकी पत्नी समेत 3 लोगों की सड़क दुर्घटना की मौत हो गई. मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कांग्रेस के तमाम नेताओं पर दीना ओक्टे और उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताया है. सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ आज छिंदवाड़ा जाएंगे और अंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- जान बचाने के लिए पूर्व विधायक ने खुद को ट्रेन के शौचालय में कर लिया बंद, फिर हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, गुरुपूर्णिमा के मौके पर दीना ओक्टे अपनी कार से छिंदवाड़ा से जबलपुर ग्वारीघाट जा रहे थे. सिवनी के छपारा थाना इलाके में नेशनल हाईवे-7 पर उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में कार सवार दीना ओक्टे और उनकी पत्नी लीना ओक्टे के अलावा एक अन्य कृष्णराव जुनघरे की जान चली गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस घटना पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे साथी और छिंदवाड़ा कांग्रेस के स्तम्भ दीना ओक्टे व उनकी पत्नी का एक सड़क दुर्घटना में निधन का समाचार स्तब्ध कर देने वाला है. परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं. दुख के इस क्षण में सहभागी होने कल (बुधवार) सुबह छिंदवाड़ा पहुंच रहा हूं. दोपहर में लौटकर विधानसभा की कार्यवाही में भाग लूंगा.' 

यह भी पढ़ें- घर से चॉकलेट लेने निकला था मासूम बच्चा, 3 दिन बाद जला हुआ मिला शव 

बता दें कि छिंदवाड़ा मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह क्षेत्र है और दीना ओक्टे उनके गरीबी थे. छिंदवाड़ा में ओक्टे की पहचान मृदूभाषी और मिलनसार नेता के रूप में रही है. वो जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्य के अलावा छिंदवाड़ा ग्रामीण कांग्रेस के समन्वयक थे. दीना ओक्टे इससे पहसे जिला पंचायत सदस्य भी रहे थे.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 17 Jul 2019, 07:58:54 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो