logo-image

भोपाल में चंड़ीगढ़ MMS कांड जैसी घटना, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया

भोपाल के गोविंदपुरा आईटीआई में विश्वकर्मा जयंती का कार्यक्रम रखा गया था, उसी दौरान यहां पर एक छात्रा ऑडिटोरियम के बॉथरूम में अपने कपड़े बदलने जाती है, छात्र जब कपड़े बदल रही होती है...

Updated on: 24 Sep 2022, 12:46 PM

नई दिल्ली:

भोपाल के गोविंदपुरा आईटीआई में मैं पढ़ने वाली छात्रा का चंडीगढ़ एम एम एस कांड जैसा एक मामला सामने आया है। इस घटना के बाद एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि इसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी होना बताया जा रहा है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा आईटीआई में कई छात्र आईटीआई की पढ़ाई करने के लिए आते हैं। छात्रों के लिए सबसे विशेष त्यौहार होता है, विश्वकर्मा जयंती। 17 सितंबर 2022 को भोपाल के गोविंदपुरा आईटीआई में विश्वकर्मा जयंती का कार्यक्रम रखा गया था, उसी दौरान यहां पर एक छात्रा ऑडिटोरियम के बॉथरूम में अपने कपड़े बदलने जाती है, छात्र जब कपड़े बदल रही होती है उसी दौरान इसी आईटीआई के तीन पूर्व-छात्र, उस छात्रा का एक एम एम एस वीडियो बना लेते हैं। और बाद में छात्रा को ब्लैकमेल करते हैं। डरी, सहमी, छात्रा को यह समझ में नहीं आता है कि अब वह क्या करें हालांकि बाद में पुलिस में शिकायत करती है, और पुलिस एक्शन में आती है।

इस पूरे मामले में अशोका गार्डन थाना पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार करती है, और बताती है किस तरह से उसके साथ एम एम एस वाली वारदात को तीन पूर्व छात्रों ने अंजाम दिया।

छात्राओं की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल।

भोपाल के एक नामी स्कूल में मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला पहले से ही चर्चाओं में है, और अब एक बार फिर शहर के गोविंदपुरा आईटीआई से छात्रा के साथ हुई इस वारदात ने महिला सुरक्षा के दावों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।