logo-image

मान्यवर शोरूम के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस से की थी गाली-गलौज

मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देना और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

Updated on: 04 Dec 2020, 05:29 PM

भोपाल:

मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देना और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. कारोबारी ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को गाली थी. राजधानी भोपाल में एक व्यापारी ने अपना रसूख ऐसा दिखाया कि वह यह सब भूल गया कि वह किसे क्या बोल रहा है. गाड़ी चेकिंग कर रही पुलिस को गाली देना शुरू कर दिया. मामला भोपाल के पुलिस कंट्रोल रूम के ठीक सामने बने चेकिंग प्वाइंट का है. मान्यवर का मालिक देर रात निकलता है और पुलिसकर्मियों द्वारा उसे रोके जाने पर उन्हें गाली देना शुरू कर देता है. साथ ही बड़े-बड़े नेताओं का नाम लेकर अपना रसूख बताने लगता है.

पुलिस ने अब ऐसे लोगों को सबक सिखाया है और आरोपी के खिलाफ कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहा कि मैं चार शोरूम का मालिक हूं. तेरी वर्दी उतरवा दूंगा.  दरअसल, ये डायलॉग अधिकतर फिल्मों में देखने सूने को मिलता है. लेकिन यह वाकया भोपाल में सामने आया है. घर जा रहे शोरूम के मालिक को पुलिस ने रोका, क्योंकि उसने सीट बेल्ट नहीं लगाया हुआ था. जिसके बाद उसने पुलिस पर गुस्सा होना शुरू कर दिया. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि मेरी गाड़ी रोकी. मुझे पहचानते नहीं हो सारे मंत्री मिनिस्टर मेरे परिचित हैं. मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी साधना सिंह मेरी कस्टमर हैं. 

उसने पुलिस को राजनीतिक धौंस बताते हुए कहा था कि कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी उनके यहां आती हैं. जिसमें विश्वास सारंग और नरेंद्र सिंह तोमर उनके दुकान पर भी बैठते हैं. यह बात उन्होंने पुलिस को राजनीतिक धौंस बताते हुए कही. इस मामले में जहांगीराबाद पुलिस ने शोरूम संचालक सुमित अग्रवाल के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चलानी कार्यवाही की है. वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही गिरफ्तार भी किया जाएगा.