News Nation Logo
Banner

मप्र में आज थमेगा प्रचार, रोड शो और सभाओं का दौर

मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप-चुनाव (Bypoll 2020) के प्रचार का दौर रविवार शाम थम जाएगा.

By : Nihar Saxena | Updated on: 01 Nov 2020, 11:12:31 AM
Madhya Pradesh Bypolls

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज नेशन)

भोपाल:

बिहार में दूसरे चरण के साथ-साथ मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप-चुनाव (Bypoll 2020) के प्रचार का दौर रविवार शाम थम जाएगा. सभी राजनीतिक दलों के नेता और उम्मीदवार जोर लगाए हुए हैं, रोड शो और जनसभाओं के जरिए मतदाताओं को लुभाने की हर संभव कोशिश हो रही है. मध्य प्रदेश में तीन नवंबर को मतदान होने वाला है और चुनावी नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. यह चुनाव राज्य की सरकार के लिए तो मायने वाले हैं ही साथ में राज्य के प्रमुख नेता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्येातिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा तो पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और दिग्विजय सिंह के सियासी वजूद से भी जुड़े हुए हैं.

चुनाव प्रचार का दौर थमने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का देवास के हाटपिपल्या, मंदसौर के सुवासरा, आगर मालवा में रोड शो होगा, वहीं ब्यावरा में जनसभा है. वहीं प्रदेशाध्यक्ष शर्मा की मुरैना व ग्वालियर में जनसभाएं हैं. सिंधिया मेहगांव, भांडेर, करैरा और अशोक नगर में जनसभा करेंगे. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अंबाह व पोरसा में जनसभा को संबोधित करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती करैरा व अशोक नगर मे सभाएं करेंगी.

वहीं कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ मुरैना में रोड शो और जनसभा करेंगे. ग्वालियर में कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे. इसी तरह कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव आदि अनेक आयोजनों में हिस्सा लेने वाले हैं.

First Published : 01 Nov 2020, 11:12:31 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो