logo-image

कैलाश विजयवर्गीय को कमलनाथ के मंत्री की चुनौती, कहा- चाहें तो ऐसा करके देख लें

कैलाश विजयवर्गीय की धमकी कहे जाने पर गोविंद सिंह ने कहा कि हमारे विधायक किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं.

Updated on: 29 Jul 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में कर्नाटक जैसे हालात बनने संबंधी कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कमलनाथ सरकार के सहकारिता संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने पलटवार किया है. गोविंद सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह चाहे तो कोशिश करके देख लें. वहीं इसे कैलाश विजयवर्गीय की धमकी कहे जाने पर गोविंद सिंह ने कहा कि हमारे विधायक किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं.

यह भी पढे़ं- लालजी टंडन ने ली मध्य प्रदेश के नए राज्यपाल के रूप में शपथ

बता दें कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा था कि यह हमारी ख्वाहिश नहीं है कि सरकार गिरे, लेकिन कांग्रेस के विधायकों के भीतर अनिश्चितता का माहौल है. रविवार को जयपुर पहुंचे जब कैलाश विजयवर्गीय से जब मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कर्नाटक में मंत्रिमंडल के गठन के बाद एक नया मिशन शुरू किया जाएगा. यह हमारी ख्वाहिश नहीं है कि सरकार गिरे, लेकिन कांग्रेस के विधायकों के भीतर अनिश्चितता का माहौल है.'

यह भी पढे़ं- मध्य प्रदेश कैडर के IPS अफसर विवेक जोहरी बने बीएसएफ के डायरेक्टर जनरल

बीजेपी सहासचिव के इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कर्नाटक में सरकार बनाने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी की नजर मध्य प्रदेश पर है, जहां अभी कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है. हालांकि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए मौजूदा राजनीतिक हालात ठीक नहीं है, क्योंकि हाल ही में विधानसभा में बीजेपी के दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी और कमलनाथ सरकार के विधेयक का समर्थन किया था.

यह वीडियो देखें-