logo-image

करंट लगाकर पकड़ रहे थे मछली, तीन भाई खुद हो गए शिकार

छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से एक दुखद खबर आ रही है. ऐन दिवाली के दिन एक घर के तीन चिराग बुझ गए. मछली पकड़ने गए तीन भाइयों को मौत ने झपट्टा मार दिया. हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया.

Updated on: 08 Nov 2018, 07:27 AM

जांजगीर चांपा:

छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से एक दुखद खबर आ रही है. ऐन दिवाली के दिन एक घर के तीन चिराग बुझ गए. मछली पकड़ने गए तीन भाइयों को मौत ने झपट्टा मार दिया. हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है.

हादसा जांजगीर जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के दुड़गा गांव में हुआ. बुधवार को एक ही परिवार के तीन लोग गए थे मछली पकड़ने. नाले में करंट लगाकर मछली पकड़ने का उनका आइडिया मौत का कारण बन गया. मछली पकड़ने के दौरान तीनों को करंट लग गया और मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ब्राउन शुगर के साथ खंडवा पुलिस ने 3 युवकों को पकड़ा

खंडवा पुलिस ने पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ 3 युवकों को पकड़ा गिरफ्तार किया है. इनके पास से लगभग 17 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है. यह ब्राउन शुगर छोटी-छोटी पूड़ियों में थी. पुलिस अब पता लगा रही है कि यह ब्राउन शुगर इन लोगों के पास कहां से आई . क्या यह युवक खुद नशा करते हैं या नशे के कारोबार का कोई हिस्सा हैं . इनके पास से ब्राउन शुगर के अलावा दूसरे नशीले पदार्थ भी मिले हैं.

खंडवा पुलिस को बहुत दिनों से सूचना मिल रही थी कि शहर में भी कुछ युवा ब्राउन शुगर का नशा करते हैं और इन्हें लगातार नशे का पदार्थ उपलब्ध भी हो रहा है . मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने खंडवा के अलग-अलग क्षेत्रों में रहने वाले तीन युवकों को पकड़ा है . इनके पास से ब्राउन शुगर की 50 से ज्यादा छोटी-छोटी पूड़िया मिली है.

calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

घर में घुसकर डॉक्‍टर को मारी गोली


छतरपुर: कोतवाली थाना इलाके के बसारी दरवाजा के पास प्राइवेट डॉक्टर अरविंद चांदसी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. डॉक्‍टर के घर में घुसकर वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. डॉक्‍टर को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 12:26 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता अवतार सिंह मामा ने दी आत्मदाह की चेतावनी


जबलपुर: जबलपुर पश्चिम सीट से हरेंद्र जीत सिंह बब्बू को टिकट दिए जाने के विरोध में बीजेपी नेता और टिकट के दावेदार अवतार सिंह मामा ने आत्मदाह की चेतावनी दी है.

calenderIcon 14:41 (IST)
shareIcon

कार की टक्‍कर से महिला श्रद्धालु की मौत


सतनाः चित्रकूट में महिला श्रद्धालु को एक कार ने टक्‍कर मार दी. हादसे में महिला मौत हो गई., शहडोल जिले की रहने वाली महिला पैदल चित्रकूट से गुप्त गोदावरी दर्शन के लिए जा रही थी.

calenderIcon 14:39 (IST)
shareIcon

पाइपों में लगी भीषण आग


शिवपुरीः 10 वर्षों से लंबित जलावर्धन योजना के रखे पाइपों में लगी भीषण आग से मची अफरातफरी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

पिकअप से 200 पेटी देसी शराब बरामद


सिंगरौली: पुलिस ने एक पिकअप का पीछा करते हुए बैढ़न बीजपूर रोड पर गेट नं. 3 के रोक लिया. पिकअप से 200 पेटी देसी शराब बरामद हुई और पुलिस ने अनिल साहू नाम के एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है. पिकअप वेयर हाउस से सरसवाह के लिए निकला था और रास्ता बदल कर जा रहा था.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

खेत में घुस गया बाइक सवार, मौत


डिंडोरी: गाड़ासरई थाना क्षेत्र के पाटन गढ़ गांव में एक तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर खेत में घुस गया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.