News Nation Logo
Banner

Madhya Pradesh : इंदौर में युद्ध कौशल अभ्यास व प्रशिक्षण के दौरान लगी आग, 2 जवानों की मौत

युद्ध कौशल अभ्यास व प्रशिक्षण के दौरान घास में लगी आग में कुछ जवानों की वर्दी चपेट में आ गयी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 04 Apr 2019, 07:09:01 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

भोपाल/रायपुर:

इंदौर जिले के सैन्य क्षेत्र महू में प्रशिक्षण के दौरान गुरुवार को सेना के कुछ जवानों के घायल होने की खबर है जिसमें 2 की मौत होने की बात कही जा रही है.  युद्ध कौशल अभ्यास व प्रशिक्षण के दौरान घास में लगी आग में कुछ जवानों की वर्दी चपेट में आ गयी थी. एसडीओपी महू विनोद शर्मा ने बताया कि 2 सैनिकों की मौत की बात सामने आ रही है.  

अन्‍य खबरें...

रिश्वत लेते रंगे हाथों सबइंजीनियर, बाबू और डाटा एंट्री ऑपरेटर गिरफ्तार


छतरपुर: बरेठी के सरपंच गणेश कुशवाहा से स्वीकृति बिल मूल्यांकन और बिल पास करने के लिए रिश्वत
मांगी गई थी. इंजीनियर सीताराम रावत को 6 हजार और बाबू जगदीश त्रिपाठी को 5 हजार डाटा एंट्री ऑपरेटर कमर अली को 5 हजार की रिश्वत लेते पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.
राजनगर जिले में सागर लोकायुक्त टीम ने ये कार्वाई की है.

क्लीनर की मौत पर हंगामा
भिण्डः क्लीनर की मौत पर हंगामा. आक्रोशित परिजनों ने थाने में शव रखकर किया हंगामा. इलाज के दौरान क्लीनर की हुई थी मौत. परिजनों ने ट्रक ड्राइवर सहित तीन पर लगाया हत्या का आरोप.

क्रेशर संचालक ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली


दतिया जिला मुख्यालय के थरेट थाना क्षेत्र इलाके में आने वाले ग्राम पहाड़ी रावत में क्रेशर प्लांट गांव के नजदीकी संचालित है. पहाड़ तोड़ने से पत्थर के बड़े और छोटे टुकड़े हवा में लहराते हुए ग्रामीणों के घरों में भी गिरते हैं . इसी प्लांट को चलाने के लिए सूखे परिहार क्रेशर संचालक के नजदीक पहुंचा तो मुहवाद हुआ इसके बाद क्रेशर संचालक ने अपने 5 साथियों के साथ युवक को खदेड़ने के लिए गोली चला दी. यह गोली सीधे युवक सूखे परिहार के सीने में जा धंसी. 

जबलपुर में कार-ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, मरने वाले उत्‍तर प्रदेश के 


मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार की सुबह एक कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मरनेवाले तीनों एक ही परिवार की सदस्य बताए जा रहे हैं.  पुलिस के अनुसार, छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में रहनेवाला एक परिवार उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हुए शादी समारोह में हिस्सा लेकर कार से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान सीहोरा थाना क्षेत्र में बाइपास पर गंजताल में कार की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई.


कार एक खाई में जा गिरी.  पुलिस के अनुसार, इस हादसे में कौसर अली, शकीरा बानो और आहिर अली की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को जबलपुर के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


 

First Published : 04 Apr 2019, 05:20:59 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो