logo-image

Madhya Pradesh: राज्‍य के कई हिस्‍सों में शीतलहर, हवाओं में घुली ठंडक ने बढ़ाई ठिठुरन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार सुबह से चल रही सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है.

Updated on: 27 Dec 2018, 11:40 AM

रायपुर/भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार सुबह से चल रही सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है. राज्य में खजुराहो सबसे ठंडा रहा, जहां तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. राज्य में हवाओं का रुख उत्तर-पश्चिम होने के कारण तापमान में गिरावट आई है और कई हिस्सों में शीतलहर का असर बना हुआ है. गुरुवार सुबह हल्का कोहरा छाया रहा, वहीं हवाओं में घुली ठंडक ने ठिठुरन बनाए रखी.

मौसम साफ होने से खिली धूप ने ठंड से राहत दिलाई. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि राज्य में आगामी 24 घंटों में ठंड का असर बढ़ सकता है. राज्य के मौसम में बदलाव जारी है. गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 9.4 डिग्री, ग्वालियर का 5.4 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 8.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं मंगलवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 24.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 22.6 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियस रहा.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

बहू ने सास को जलाकर मार डाला


होशंगाबादः इटारसी की झुग्गी बस्ती में एक गुस्साई बहू ने सास को जलाकर मार डाला. पुलिस ने बहू वर्षा यादव को हिरासत में ले लिया है. मौके पर पुलिस बल तैनात है.

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

गुरु रंधावा कि कार्यक्रम में बरसी लाठियां


ग्वालियर : जीवाजी विश्वविद्यालय के खेल परिसर में आयोजित पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के एक कार्यक्रम में श्रोताओं को बाउंसरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. युवतियों के साथ बदतमीजी की गई. बताया जा रहा है कि आयोजक हजारों की भीड़ को एक ही गेट से प्रवेश दे रहे थे . पुख्ता इंतजाम नहीं होने और पुलिस बल की कमी के कारण हालात बिगड़ गए. स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ़ मिक्सड मार्शल आर्ट्स ने इसका आयोजन किया था, जिसके अध्यक्ष हैं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर हैं.

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

सोशल साइट पर दी केपी समर्थक ने सिंधिया को धमकी


शिवपुरीः फेसबुक पर केपी सिंह समर्थक अरनाव प्रताप सिंह चौहान नामक शख्श ने तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को पिछोर विधानसभा में बैन करने की धमकी तक दे डाली. इस युवक ने लिखा है कि पिछोर विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया पर बैन, भूल से भी पिछोर विधानसभा से गुजरने की गलती ना करें महाराज हो कौन हो, कक्काजू जिंदाबाद. इस धमकी भरें मैसेज के बाद राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है.