News Nation Logo

BREAKING

Banner

शिवपुरी में कोरोना का डर, आवेदन के लिए लगाई गई पेटी

जिलाधिकारी अक्षय कुमार सिंह कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित दो डिप्टी कलेक्टर सहित एक दर्जन कर्मचारी व अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Sep 2020, 02:05:02 PM
Shivpuri

शिवपुरी (Photo Credit: फोटो)

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के कोरोना संक्रमित होने के बाद डर इस तरह बढ़ गया है कि अब यहां सरकारी अधिकारी व कर्मचारी लोगों के आवेदन हाथ से नहीं लेते, बल्कि इसके लिए पेटी रखी जाती है. राज्य में मंगलवार को जनसुनवाई होती है और तमाम लोग अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों के पास पहुंचते हैं. मगर यहां जिला मुख्यालय में आवेदन हाथ से नहीं लिए जा रहे हैं, जनसुनवाई के दिन भी समस्याग्रस्त लोगों को आवेदन पेटी में डालना पड़ रहा है. जिलाधिकारी कार्यालय में एक पेटी रख दी गई है और इसी पेटी में शिकायती आवेदन डाले जाते हैं.

यह भी पढ़ें : UP : बहराइच में एक कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत, 6 घायल

बताया गया है कि आमजन पेटी में अपनी शिकायत या आवेदन डालता है और बाद में इस पेटी से इन आवेदनों को कर्मचारी द्वारा निकालकर संबंधित अधिकारी तक भेज जाता है. यहां पर सीधे तौर पर कोरोना के डर से लोगों से आवेदन नहीं लिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : भिवंडी बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या 39 पहुंची

दरअसल, जिलाधिकारी अक्षय कुमार सिंह कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित दो डिप्टी कलेक्टर सहित एक दर्जन कर्मचारी व अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ए.एल. शर्मा ने बताया है कि शिवपुरी जिले में अभी तक 2,159 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 1,793 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

First Published : 23 Sep 2020, 02:05:02 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो