logo-image

बॉलीवुड से जुड़े हैं हनी ट्रैप के तार, आ सकते हैं कई बड़े नाम

हनी ट्रैप का खुलासा होने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले की जांच कर रही SIT के सामने एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. खुलासे लगातार चौंका रहे हैं.

Updated on: 26 Sep 2019, 03:14 PM

भोपाल:

हनी ट्रैप का खुलासा होने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले की जांच कर रही SIT के सामने एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. खुलासे लगातार चौंका रहे हैं. एक नया खुलासा यह हुआ है कि हनी ट्रैप से बॉलीवुड की कई हिरोइनों भी जुड़ी हुई थीं. जिन्होंने नेताओं और अफसरों से करीबी की और बेहद ही शातिराना तरीके से उनका वीडियो भी बना लिया. हनी ट्रैप के इस पूर सिंडिकेट में 40 से भी ज्यादा कॉल गर्ल शामिल थीं. इस सिंडिकेट से जुड़े कई दूसरे सदस्य बाद में वीडियो और फोटो के सहारे ब्लैकमेलिंग का काम करते थे.

कॉलेज जाने वाली लड़कियों को बनाया शिकार

इस मामले में 12 अधिकारी और 8 पूर्व मंत्री बड़ी मुसीबत में फंसते हुए दिख रहे हैं. गिरोह चलाने वाली श्वेता जैन ने SIT के सामने खुलासा किया है कि उसने करीब 2 दर्जन से ज्यादा कॉलेज गोइंग गर्ल्स को इस गिरोह में शआमिल किया. इसमें लोअर मिडिल क्लास की लड़कियां शामिल थीं. जिनका इस्तेमाल मध्य प्रदेश सरकार के बड़े अधिकारियों और नेताओं को लुभाने में होता था. श्वेता ने कहा कि उसका मकसद लड़कियों के सहारे कॉन्ट्रैक्ट हासिल करना होता था. इसके अलावा वह IAS और IPS अधिकारियों की पोस्टिंग भी मैनेज करती थी. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि अधिकारियों की डिमांड पर उसने आर्थिक रूप से कमजोर कॉलेज गोइंग लड़कियों को अपने जाल में फंसाया. उन लड़कियों को अपनी पिता से भी बड़े उम्र के लोगों के साथ सोने को मजबूर किया गया.

बी ग्रेड हीरोइनों का नाम भी शामिल

इस हनी ट्रैप कांड के तार एमपी से बाहर बॉलीवुड में भी फैले हुए थे. इसमें बॉलीवुड के बी ग्रेड फिल्मों की हिरोइनें भी शामिल थीं. खबर है कि इन हिरोइनों में से कई ने बड़े-बड़े नेताओं को अपने कब्जे में कर रखा था. इसमें नेता ही नहीं बल्कि कई टॉप लेवल के ब्यूरोक्रेट भी शामिल हैं. ऑन कैमरा कोई कुछ भी नहीं कह रहा है. लेकिन माना जा रहा है कि इस मामले में कई हीरोइनों का नाम आ सकता है.

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब इंदौर के एक इंजीनियर हरभजन सिंह ने ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज करवाई. उसने बताया कि उसे एक होटल के कमरे में बुलाया गया. होटल में जो लड़की हरभजन के साथ थी उसने अपने आईफोन में सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया. पुलिस को अब तक कई वीडियो मिल चुके हैं. जहां पुलिस कई बड़े खुलासे कर सकती हैं तो वहीं आयकर विभाग भी करोड़ों के लेनदेन को लेकर इस मामले को दूर से देख रहा है.