logo-image

BJP के राज्यसभा सदस्य उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले पर हुआ जानलेवा हमला

राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन भरने के बाद शुक्रवार की रात को सिंधिया हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे तभी उनके काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए.

Updated on: 14 Mar 2020, 06:49 AM

BHOPAL:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश का आरोप लगाया है. राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन भरने के बाद शुक्रवार की रात को सिंधिया हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे तभी उनके काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए. पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने आरोप लगाया है, "सिधिया पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया. उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की. पत्थर बरसाए गए, गाड़ी के पास आकर गाड़ी पर चढ़ने और उसे रोकने के प्रयास किए गए. बमुश्किल अपनी जान बचाकर चालक ने गाड़ी को निकाला."

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के सियासी ड्रामे में आया नया मोड़, बेंगलुरु एयरपोर्ट से वापस लौटे बागी विधायक, अब क्या करेंगे कमलनाथ?

चौहान ने राज्य की कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए आगे कहा, "जब सिंधिया पर जानलेवा हमला हो सकता है, तो सहज ही कल्पना की जा सकती है कि स्थिति कितनी भयावह है. ऐसी सरकार जो बहुमत खो चुकी है, क्या बौखलाहट में ऐसे हमले करा रही है, चौहान ने कहा कि में इस हमले की घोर निंदा करता हूं और मांग करता हूं कि घटना की जांच करें जो भी दोषी है उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर छोड़ा न जाए."

ज्ञात हो कि सिंधिया ने पिछले दिनों ही कांग्रेस का साथ छेाड़कर भाजपा का दामन थामा है और भाजपा ने उन्हें राज्यसभा सदस्य का उम्मीदवार बनाया है. सिंधिया ने शुक्रवार को भोपाल से नामांकन भरने के बाद हवाई जहाज से दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे की अेार जा रहे थे तभी उनके खिलाफ कमला पार्क क्षेत्र में प्रदर्शन किया गया.