logo-image

दिवाली के बाद मध्य प्रदेश में BJP बिजली बिल की होली जलाएगी

झाबुआ उपचुनाव में जीत पर कांग्रेस की मजबूती बढ़ने और स्थिर सरकार होने के दावे को राकेश सिंह ने नकार दिया है. उनका कहना था कि झाबुआ उपचुनाव जीतने के बाद भी कांग्रेस सरकार में डर बना रहेगा.

Updated on: 27 Oct 2019, 02:43 PM

भोपाल:

झाबुआ उपचुनाव में जीत पर कांग्रेस की मजबूती बढ़ने और स्थिर सरकार होने के दावे को राकेश सिंह ने नकार दिया है. उनका कहना था कि झाबुआ उपचुनाव जीतने के बाद भी कांग्रेस सरकार में डर बना रहेगा. उन्होंने कहा कि नवंबर के पहले सप्ताह में बीजेपी बढ़े हुए बिजली के बिल की होली जलाएगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है और सीएम को इस बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए.

दिवाली के बाद जलेगी होली

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिवाली के बाद बीजेपी प्रदेश में बढ़े हुए बिजली के बिलों की होली जलाएगी. इसका भार मध्य प्रदेश की गरीब जनता पर मढ़ा गया है. मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश सिह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने बिजली का बिल आधा करने का जो दावा करती थी.

यह भी पढ़ें- उपचुनाव के नतीजों से उत्साहित समाजवादी पार्टी उतरेगी जमीन पर, 2022 के लिए बनाई यह रणनीति

उसने बिजली ही हाफ कर दिया. उन्होंने कहा कि 4 नवंबर को पूरे मध्य प्रदेश में किसाम आक्रोश आंदोलन करेगी. जिसमें बिजली का बकाया बिल, फसलों को हुए नुकसान का मुआवजा और किसान कर्जमाफी को लेकर सरकार के रवैये का विरोध होगा.