logo-image

मप्र में भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रज्ञा ठाकुर का नाम नहीं

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इसमें कुल 30 नाम हैं.

Updated on: 14 Oct 2020, 02:28 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इसमें कुल 30 नाम हैं. स्टार प्रचारकों की सूची से पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा राज्य के उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आएंगे. भाजपा की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा दुष्यंत कुमार गौतम, विनय सहस्त्रबुद्धे, नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, कैलाश विजयवर्गीय, धर्मेंद्र प्रधान, उमा भारती, ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्टार प्रचारक बनाए गया है.

स्टार प्रचारकों की सूची में प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रभात झा, नंदकुमार सिंह चौहान, राकेश सिंह, सत्यनारायण जटिया, लाल सिंह आर्य, ओम प्रकाश धुर्वे, सुधीर गुप्ता, कृष्ण मुरारी मोघे, सुहास भगत, हितानंद शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, जगदीश देवड़ा, कमल पटेल, यशोधरा राजे सिंधिया, जय भान सिंह पवैया और उमाशंकर गुप्ता के नाम है.

स्टार प्रचारकों की सूची में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का नाम न होना चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं इस सूची से यह भी पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आएंगे.