logo-image

कांग्रेस पर JP नड्डा का हमला- एक परिवार की गलती से चली गई 43 हजार स्क्वेयर किमी भूमि

चीन के मुद्दे पर लगातार केंद्र की मोदी सरकार को घेर रही कांग्रेस पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ा हमला बोला है.

Updated on: 25 Jun 2020, 05:15 PM

नई दिल्ली:

चीन (China) के मुद्दे पर लगातार केंद्र की मोदी सरकार को घेर रही कांग्रेस पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बड़ा हमला बोला है. मध्य प्रदेश जनसंवाद रैली को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज ही मैंने टेलीविजन में देखा और दंग हूं कि राजीव गांधी फाउंडेशन को 2005-06 में people's republic of china और चाइनीज एंबेसी ने मोटी रकम राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया. ये है चाइना और कांग्रेस (Congress) का गुपचुप रिश्ता. उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता है कि राजीव गांधी फाउंडेशन को इतना पैसा किस बात के लिए दिया गया था और उन्होंने देश में क्या स्टडी की थी, ये भी देश जानना चाहता है. 

यह भी पढ़ें: रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर बड़ा आरोप- राजीव गांधी फाउंडेशन में चीनी पैसे क्यों?

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भ्राष्टाचार के बहुत रूप होते हैं, लोगों को अपने पक्ष में करने के बहुत से तरीके होते हैं और आज चाइना के खिलाफ ऐसे खड़े हैं कि इनसे बराबर का कोई प्रहरी ही नहीं हो. उन्होंने कहा कि एक परिवार की गलतियों के कारण 43 हजार स्क्वेयर किमी भूमि चली गई. जेपी नड्डा ने कहा कि देश को जानना चाहिए की ये वही लोग हैं जो चीन से फंड लेते हैं और फंड लेकर वो स्टडी कराते हैं जो देश के हित में नहीं होता है.

यह भी पढ़ें: गलवान घाटी में झड़प वाली जगह से पीछे हट रही चीनी सेना

देश में इमरजेंसी को लेकर की बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, '45 साल पहले आज के ही दिन इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया था. वो काला दिवस प्रजातंत्र पर आघात था. 1.40 लाख लोगों को जेल में डाल दिया गया, कोर्ट की आवाज को दबा दिया गया, न्याय व्यवस्था को अपने कब्जे में ले लिया, प्रेस का गला घोंट दिया गया.' उन्होंने आगे कहा, 'आज कोई राजनेता के खिलाफ एफआईआर होती है तो देश में उसकी चर्चा होती है. लेकिन आपातकाल में जो लोग जेल में गए थे, उनको जेल जाते समय ये भी पता नहीं था कि वो वापस घर आएंगे भी या नहीं आएंगे.'

यह वीडियो देखें: