News Nation Logo

साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, कहा ये साध्वी के निजी विचार

श्रद्धांजलि सभा के फौरन बाद प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने तलब कर लिया.

By : Vikas Kumar | Updated on: 26 Aug 2019, 02:52:22 PM
साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला (फाइल फोटो)

highlights

  • साध्वी प्रज्ञा के शक्ति वाले बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला. 
  • कहा ये बीजेपी नेता के निजी विचार हैं. 
  • इसके पहले भी कई विवादित बयान दे चुकी हैं साध्वी प्रज्ञा.

भोपाल:

BJP on Sadhvi Pragya Statement: भोपाल (Bhopal) से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. BJP की ओर से कहा गया है कि ये प्रज्ञा ठाकुर के निजी विचार हैं. प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने श्रद्धांजलि सभा के फौरन बाद प्रज्ञा ठाकुर को मिलने के लिए बुलाया. 

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने साध्वी के शक्ति वाले बयान से किनारा कर लिया. श्रद्धांजलि सभा से निकलने के बाद विजयवर्गीय ने कहा-यह साध्वी की निजी राय है. पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने तो एकदम पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा साध्वी प्रज्ञा के बयान पर वो ही प्रतिक्रिया देंगी. मैं साध्वी की तरफ से नहीं बोल सकता.पार्टी के अन्य नेताओं ने भी साध्वी के बयान पर चुप्पी साध ली. 

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने दिल्ली के लिए इंदौर से मांगी मदद, जानें क्या है खास बात

श्रद्धांजली खत्म होने के बाद राकेश सिंह और साध्वी प्रज्ञा की एक बंद कमरे में इस बात पर चर्चा हुई जिसके बाद बीजेपी के द्वारा ये बात मीडिया में साफ तौर पर की गई कि ये साध्वी के निजी विचार हैं और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने मीडिाया से कहा कि वो अपने बयान पर अभी भी कायम हैं.

साध्वी ने बीजेपी के भोपाल कार्यालय में 26 अगस्त 2019 को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में थी और भरी सभा में बयान दिया कि जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है. भले आप विश्वास करे या ना करें या न करें, पर यही सत्य है और ये हो रहा है. प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत सारे नेताओं के नाम लिए. मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को उन्होंने महाराज की बात से जोड़ा दिया.

साध्वी ने भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा की गयी और वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारण शक्ति या ब्लैक मैजिक का प्रयोग कर रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान से किनारा किया है.

यह भी पढ़ें: भोपाल से बेजीपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने फिर दिया बेतुका बयान, पढ़ें पूरी खबर

प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहले भी कई ऐसे विवादित बयान दे चुकी हैं जिन्हें लेकर काफी विवाद हुआ है और बीजेपी के शीर्ष नेताओं को सामने आकर साफ करना पड़ा है कि उनके इस बयान से बीजेपी को कोई लेना देना नहीं हैं.

First Published : 26 Aug 2019, 02:35:19 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×