News Nation Logo
Banner

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, नाली-शौचालय वाले बयान पर BJP हाईकमान ने किया तलब

अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाली सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की मुश्किलें बढ़ सकती है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Jul 2019, 03:53:30 PM
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाली सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की मुश्किलें बढ़ सकती है. भारतीय जनता पार्टी ने सफाई अभियान को लेकर दिए बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को तलब किया है. इस बारे में अपनी सफाई देने के लिए सांसद प्रज्ञा बीजेपी दफ्तर पहुंची हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, वो फिलहाल बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- ISRO के वैज्ञानिक मंदिर में चढ़ाते हैं राकेट, नासा वाले खाते हैं मुंगफली और रूसी करते हैं ये काम

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की सांसद हैं. वो रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के सीहोर में पहुंची थीं. यहां पर जब लोगों ने उन्हें गंदगी से संबंधित समस्याएं बताई तो साध्वी प्रज्ञा ने बेतुका बयान कहा था कि वो नाली और शौचालयों को साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी हैं. उन्होंने कहा था, 'मैं नाली और शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी हूं, मैं जिस काम के लिए सांसद बनी हूं, उस काम को पूरी ईमानदारी से करूंगी. मेरा पहले भी यह कहना था, अब भी कहना है और आगे भी यही कहूंगी.'

यह भी पढ़ें- Karnataka Crisis: दो बागी निर्दलीय विधायकों को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई से किया इंकार

गौरतलब है कि इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा इस तरह से बेतुका और विवादित बयान दे चुकी हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. जिसको लेकर चुनाव में खूब सियासत हुई. उनके इस बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भी नाराजगी जताई थी. इसके बाद भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विवादित बयान रुके नहीं थे. उन्होंने मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 22 Jul 2019, 02:03:18 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो