logo-image

एमपी: पीछे सीट मिलने से नाराज सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बीच में ही छोड़ा कार्यक्रम

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर इस बार अपनी ही पार्टी से नाराज हो बैठी है.  शुक्रवार को भोपाल में जिला बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम था.

Updated on: 26 Dec 2020, 12:44 PM

भोपाल:

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर इस बार अपनी ही पार्टी से नाराज हो बैठी है.  शुक्रवार को भोपाल में जिला बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम था. इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई बीजेपी नेताओं को आमंत्रित किया गया था. लेकिन प्रज्ञा ठाकुर नाराज होकर बीच कार्यक्रम से उठकर ही चली गई. दरअसल, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए मंच पर पिछली लाइन में कुर्सी दी गई थी, इसी को देखकर वो आग बबूला हो गई.

और पढ़ें: लव जिहाद के खिलाफ विधेयक को शिवराज कैबिनेट ने मंजूरी दी

बीजेपी सांसद ने अपना गुस्सा वहां स्थित नेताओं से जाहिर किया, जिसके बाद सब उन्हें मनाने लगे. लेकिन फिर भी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी नाराजगी नहीं छोड़ी और सीएम शिवराज के आने से पहले ही कार्यक्रम छोड़कर चली गई.

भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रज्ञा ने कहा कि अधूरी बात करना व्यक्तित्व का अधूरापन है. इससे ज्यादा मुझे कहने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जो समझ गए वह ठीक और जो इसे ना समझे वो अनाड़ी हैं. कुर्सी की खींचतान में आज हम भी फंस गए, अभी तक नहीं फंसे थे.

उन्होंने आगे कि चुनाव लड़ लिया लेकिन वो कुर्सी की खींचतान नहीं थी वह तो युद्ध था क्योंकि हम तो कहीं भी रह सकते हैं जंगल में भी रह सकते हैं. परन्तु, जिस बात की लड़ाई लड़कर प्रभु ने मुझे जिस स्थान पर भेजा वहां भी उसकी मर्यादा नहीं रख पाए तो मुझे लगता है वह स्थान छोड़ देना चाहिए.