News Nation Logo

BREAKING

Banner

रीवा के भाजपा सांसद ने कोविड सेंटर के शौचालय की हाथ से की सफाई

मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा चर्चाओं में हैं, इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कोविड केयर सेंटर के गंदे शौचालय की शीट की सफाई हाथ से किया जाना है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 May 2021, 09:03:41 PM
MP Janardhan Mishra

रीवा के भाजपा सांसद ने कोविड सेंटर के शौचालय की हाथ से की सफाई (Photo Credit: IANS)

highlights

  • मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा चर्चाओं में हैं
  • भाजपा सांसद ने कोविड सेंटर के शौचालय की हाथ से की सफाई
  • प्रधानमंत्री मोदी ने मप्र के जन-भागीदारी मॉडल को सराहा

रीवा:

मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा चर्चाओं में हैं, इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कोविड केयर सेंटर के गंदे शौचालय की शीट की सफाई हाथ से किया जाना है. बताया गया है कि सांसद मिश्रा सोमवार को मउगंज के दौरे पर थे. उन्होंने यहां के कोविड केयर सेंटरों का जायजा लिया. वे जब कुंज बिहारी कोविड केयर सेंटर पहुंचे और वहां के शौचालय को देखा तो गंदगी देखकर उनसे रहा नहीं गया. ब्रश नहीं मिला तो फिर क्या था, उन्होंने हाथ में दस्ताने पहने और खुद जुट गए उसकी सफाई में. सांसद मिश्रा ने अपने हाथों से ही घिस-घिसकर शौचालय की गंदी शीट की सफाई की.

शौचालय की जब सफाई हो गई तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि इस तरह सफाई रखी जाती है. सांसद का हाथ में ग्लब्ज पहनकर शौचालय की शीट की सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने मप्र के जन-भागीदारी मॉडल को सराहा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना प्रबंधन में मध्यप्रदेश द्वारा अपनाये गये जन-भागीदारी मॉडल की सराहना की है. प्रधानमंत्री मोदी देश भर के राज्य और जिले के अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी के दौरान उनके अनुभवों के बारे में वीडियो कॉफ्रेंसिंग के द्वारा संवाद कर रहे थे. प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के जनभागीदारी मॉडल की सराहना करते हुए कहा कि जिला, ब्लाक और पंचायत स्तर पर क्राइसिस मनेंजमेंट कमेटियां बनाई गई हैं. इनमें पक्ष-विपक्ष के सभी राजनैतिक दलों के लोगों को जोड़ा गया है. यह जनता से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है. जन-प्रतिनिधियों को जोड़कर हम उनकी ऊर्जा का उपयोग कोरोना के विरूध लड़ाई में कर सकते हैं.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण गांवों में फैल रहा है. वहां इसका सामना बिना जनशक्ति और जन-सहयोग के नहीं किया जा सकता. ग्राम, वार्ड, जिला स्तर पर जन-प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में राजनैतिक दल लोगों को जोड़ने की दिशा में अन्य राज्य भी मध्यप्रदेश के समान कार्य करें तो यह प्रभावी सिद्ध होगा.

First Published : 18 May 2021, 08:50:46 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो