logo-image

जबलपुर में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, पुलिसकर्मी के साथ की हाथापाई, सरेआम दी गालियां, देखें VIDEO

भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 Aug 2019, 10:47 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश से भले ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार चली गई हो पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं का गुरूर उसी तरह है जब प्रदेश में उनकी सरकार थी. लगातार प्रदेश में बीजेपी नेताओं की दबंगई और गुंडागर्दी की देखने को मिलती है. ताजा मामला जबलपुर का है, जहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल की गुंडागर्दी देखने को मिली है. भाजयुमो के नगर अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मी को अश्लील गालियां भी दीं.

यह भी पढ़ें- क्रॉस वोटिंग करने वाले दोनों विधायकों ने फिर बढ़ाई बीजेपी की चिंता, किया ऐसा काम

दरअसल, 4 दिन पहले अधारताल तिराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री कमलनाथ की अर्थी जुलूस निकाल रहे थे. उस दौरान वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके इस प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की. जिसके चलते रंजीत पटेल पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी के साथ धक्का मुक्की कर डाली. भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें रंजीत पटेल अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी से ना सिर्फ हाथापाई और धक्कामुक्की कर कर रहे हैं बल्कि उसे अश्लील गालियां भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बीजेपी की बत्तीसी टूट जाएगी, कमलनाथ के मंत्री ने बोला हमला

इस मामले में संज्ञान में लेते हुए एसपी अमित सिंह ने अधारताल थाना प्रभारी से रिपोर्ट तलब की है. इस पूरी घटना को लेकर जबलपुर एसपी अमित सिंह का कहना है कि यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है, जिसको हमने संज्ञान में लिया है और अधारताल थाना प्रभारी से रिपोर्ट मिलने के बाद इस पर कार्रवाई भी की जाएगी. हम आपको बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल लगातार इस तरह के विवादों में घिरे रहते हैं.